ट्रक में पीछे से घुसी कार, दो की मौत, चार घायल, देखें वीडियो….

0
546
ट्रक

राजमार्ग-11 पर बेणीसर गांव के पास हुआ हादसा, घायल पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में उपचाराधीन।

बीकानेर। जयपुर राजमार्ग पर बेणीसर गांव के पास आज भीषण सड़क हादसा हो गया। सामान से लदे ट्रक के नीचे कार के आ जाने से कार में सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को श्रीडूंगरगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर पीबीएम ट्रोमा सेन्टर के लिए रेफर कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि गंगाशहर निवासी राजकुमार दुग्गड़ (21), मन्जू देवी (42), जयंती (25), ममता (15) और यश (20) सुजानगढ़ के पास गोपालपुरा से श्रीबालाजी मन्दिर के दर्शन करके अपनी कार से बीकानेर लौट रहे थे। उनकी कार श्रीडूंगरगढ़ के बेणीसर गांव के पास पहुंची थी और ओवरटेक करते हुए बेकाबू होकर ट्रक के पीछे जा घुसी। जिससे कार में सवार मां-बेटे राज कुमार दुग्गड़ और मन्जू देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार चालक ने एयर बैलून खोल दिया था जिससे कार में सवार अन्य चार लोगों की जान बच गई। वहीं हादसा इतना भीषण था कि कार चकनाचूर हो गई।

सड़क हादसे की वजह से राजमार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। सूचना मिलने पर श्रीडूंगरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन बुलवाई। क्रेन की मदद से वाहनों को अलग किया और शवों को बाहर निकलवाकर मोर्चरी में रखवाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here