बेनीवाल के साथ मिलकर तय करूंगा टिकट : तिवाड़ी

0
302
तिवाड़ी

जयपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरे मोर्चे को मजबूत करते हुए भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने हनुमान बेनीवाल के साथ मिलकर टिकट तय करने की बात कही है।

विधानसभा चुनाव में प्रदेश में तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट तेज हो गई है। भारत वाहिनी पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची अक्टूबर में जारी किए जाने की बात सामने आ रही है।

अक्टूबर के पहले सप्ताह में भारत वाहिनी पार्टी कि चुनाव समिति की बैठक होनी है और बैठक के बाद प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की जाएगी। हालांकि सूची में सामने आने वाले नाम खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल से राय मशविरा करने के बाद ही घोषित किए जाएंगे।

घनश्याम तिवाड़ी ने साफ कर दिया है कि विधानसभा चुनाव में भारत वाहिनी पार्टी 200 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी जरूर उतारेगी लेकिन जिन सीटों पर हनुमान बेनीवाल से जुड़े जिताउ प्रत्याशी रहेंगे, वहां उनकी पार्टी प्रत्याशी नहीं उतारेगी और बेनीवाल का समर्थन करेगी।

तिवाड़ी के अनुसार भारत वाहिनी पार्टी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करने से पहले हनुमान बेनीवाल के साथ चर्चा होगी।
आपसी तालमेल के बाद ही दोनों की ओर से प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे।

तिवाड़ी के अनुसार भारत वाहिनी पार्टी और हनुमान बेनीवाल दोनों का ही मकसद प्रदेश में तीसरी शक्ति को मजबूत करना है। तीसरा विकल्प बनाने के लिए जरूरी है कि दोनों ही नेता मजबूत और जिताउ प्रत्याशी उतारें।

घनश्याम तिवाड़ी के अनुसार भारत वाहिनी पार्टी अपने साथ समान विचार वाले दल और नेताओं को जोड़ रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here