झंवर को मिल रहा आमजन का समर्थन

0
227
झंवर

बहुत से लोगों ने झंवर के समर्थन में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बीकानेर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी हैं कन्हैयालाल झंवर।

बीकानेर। कांग्रेस से बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में चुनाव मैदान में उतरे कन्हैयालाल झंवर को आमजन का बेतहाशा समर्थन मिल रहा है। बहुत से लोगों ने झंवर के समर्थन में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है।

झंवर के समर्थकों ने बताया कि बुधवार को सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने कांग्रेस के इस प्रत्याशी को समर्थन दिया था। इसके बाद भाजपा अल्पसंख्यक के तकरीबन पांच सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली और झंवर के समर्थन में वोट मांगे।

झंवर

जैसे-जैसे चुनाव का दिन नजदीक आता जा रहा है इस कांग्रेस प्रत्याशी को आमजन से मिलने वाले स्नेह में बढ़ोतरी होती जा रही है और झंवरकी ताकत बढ़ रही है। आमजन से मिल रहे समर्थन के बाद लोगों का मानना है कि इस बार विधानसभा चुनाव में उनकी जीत निश्चित है।

गौरतलब है कि कन्हैयालालझंवर राजनीति के क्षेत्र में एक जाना-पहचाना नाम है। इससे पहले भी वे यहां से चुनाव लड़ चुके हैं। उस दौरान भी शहरवासियों ने उन्हें काफी स्नेह दिया था।

इस बार के चुनाव में सत्ताविरोधी लहर का भी उन्हें लाभ मिलता दिखाई दे रहा है।  इस बार तो बहुत से समाज उनके समर्थन में उतर आए हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here