पुलिस अधीक्षक यादव ने चखा भीखाराम चांदमल की मिठाइयों का स्वाद

0
428
Superintendent of Police Yadav tasted the sweets of Bhikharam Chandmal

कहा, स्वाद है ‘डिलीसियस’

प्रतिष्ठान का किया निरीक्षण, संचालकों ने दी उत्पादों की जानकारी

बीकानेर। पुलिस अधीक्षक योगेश यादव आज श्रीगंगानगर रोड पर भीखाराम चांदमल के नए स्थापित किए गए प्रतिष्ठान पर पहुंचे। जहां उन्होंने भीखाराम चांदमल प्रतिष्ठान में बनी मिठाइयों का स्वाद चखा।


इससे पहले संचालक नवरतन अग्रवाल, हरिराम अग्रवाल, जयप्रकाश अग्रवाल, किशोर अग्रवाल, आशीष अग्रवाल और आनन्द अग्रवाल ने पुलिस अधीक्षक को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। पुलिस अधीक्षक यादव ने भीखाराम चांदमल फर्म के नए प्रतिष्ठान का अवलोकन भी किया। इस दौरान आशीष अग्रवाल ने उन्हें प्रतिष्ठान में बनने वाले मिठाइयां, नमकीन, फास्टफुड सहित सभी उत्पादों की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने प्रतिष्ठान की विविधताओं के बारे में भी उन्हें अवगत कराया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक यादव ने कहा कि भीखाराम चांदमल फर्म के संचालकों ने इस क्षेत्र में अपना प्रतिष्ठान स्थापित कर यहां रहने वाले लोगों की जरूरतों को पूरा करने का काम किया है।साथ ही श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ व पंजाब आदि स्थानों से आने वाले लोगों को भी इस प्रतिष्ठान से उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद मिल सकेंगे। उन्होंने भीखाराम चांदमल फर्म के संचालकों को शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर बीछवाल उद्योग संघ के पूर्व अध्यक्ष उमाशंकर माथुर और उद्योग संघ के वर्तमान सचिव गौरव माथुर ने पुलिस अधीक्षक यादव का अभिनन्दन किया। इस अवसर पर भीखाराम चांदमल ग्रुप के मैनेजर पीआर ज्ञान गोस्वामी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here