प्रदेश के मंत्री कह रहे हैं कि दो प्रतिशत रिश्वत लेते हैं तहसीलदार

0
254
State ministers are saying that tehsildars take two percent bribe

उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा का दावा देश में ईमानदार नहीं हैं तहसीलदार

लोगों में उद्योग मंत्री के खिलाफ आक्रोश

बीकानेर। प्रदेश के एक मंत्री ने दावा किया कि देश में ईमानदार तहसीलदार नहीं हैं और ईमानदार लोग भी दो प्रतिशत रिश्वत लेते हैं। प्रदेश के उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा ने कहा कि देश भर के तहसीलदारों, नायब तहसीलदारों और पटवारियों के बीच दो प्रतिशत रिश्वत लेने की प्रथा है।


उद्योग मंत्री मीणा के अनुसार ‘देश में कहीं भी एक ईमानदार तहसीलदार, नायब तहसीलदार और पटवारी नहीं मिल सकता है। मैं छह बार विधायक रहा हूं और तीन बार मंत्री पद पर रहा हूं। कई तहसील दार, नायबतहसीलदार प्रतिनियुक्त थे, वे हमेशा दो प्रतिशत रिश्वत लेते हैं।’ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सत्येश शर्मा की ओर से तहसीलदार(राजस्व अधिकारी) प्रीतम कुमारी मीणा को प्रतीक्षित पोस्टिंग ऑर्डर (एपीओ) मिलने का मुद्दा उठाए जाने के बाद उद्योग मंत्री की यह प्रतिक्रिया बूंदी जिले से आई।


बताया जा रहा है कि पार्टी के बूंदी शहर के अध्यक्ष देवराज गोचर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर आशीष गुप्ता के खिलाफ उनकी शिकायतों को कथित रूप से नहीं सुनने के लिए मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की थी। प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी भी दी है कि वे भविष्य में बूंदी जिले के प्रभारी मंत्री परसादीलाल मीणा को जिले का दौरा नहीं करने देंगे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here