लोकसभा चुनाव के नतीजे तय करेंगे प्रदेश कांग्रेस चीफ गोविंदसिंह डोटासरा की ‘कुर्सी’

0
203
State Congress Chief Govind Singh Dotasara's 'chair' will decide the results of Lok Sabha elections

कांग्रेस के नेतृत्व को लेकर आ सकता है हाइकमान का एक बड़ा फैसला

बीकानेर। प्रदेश की राजनीति में माहौल गर्माया हुआ नजर आ रहा है। एक तरफ जनता को लोकसभा चुनाव के परिणामों का इंतजार है तो वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि प्रदेश कांग्रेस में संगठन स्तर पर बदलाव हो सकता है।


राजनीतिक सूत्रों की माने तो राजस्थान पीसीसी चीफ के पद के लिए कांग्रेस के अलग-अलग खेमों ने अभी से कवायद शुरू कर दी है। चर्चा है कि अगर लोकसभा चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस अच्छा परिणाम नहीं दे सकी तो प्रदेश में पीसीसी चीफ को बदला जा सकता है। वर्तमान मे राजस्थान पीसीसी चीफ अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा हैं। राजस्थान कांग्रेस के नेतृत्व को लेकर हाइकमान का एक बड़ा फैसला आ सकता है, जिसको लेकर कांग्रेस में पीसीसी चीफ को लेकर लॉबिंग शुरू हो गई है।


चर्चा है कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के आने के बाद राजस्थान पीसीसी चीफ को लेकर कांग्रेस हाइकमान बड़ा फैसला ले सकती है। ऐसे में गोविंदसिंह डोटासरा को पीसीसी चीफ की जगह अन्य जिम्मेदारी दी जा सकती है। वहीं प्रदेश में पीसीसी चीफ की जिम्मेदारी किसी अन्य बड़े नेता को सौंपी जा सकती है। गोविंदसिंह डोटासरा को जुलाई, 2020 में राजस्थान पीसीस चीफ बनाया गया था। उनको इस पद पर करीब 4 साल का समय हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here