श्रीडूंगरगढ़ विधायक ने पीबीएम हैल्प कमेटी को भेंट किए 50 हजार रुपए

0
261
श्रीडूंगरगढ़ विधायक

मानव सेवा को बताया महान कार्य, कमेटी के सेवा कार्य की सराहना

बीकानेर। पीबीएम हैल्प कमेटी के सेवाकार्य को देखते हुए श्रीडूंगरगढ़ विधायक ने कमेटी को पचास हजार रुपए की राशि भेंट की है। विधायक ने यह राशि विधायक कोटे से मानव सेवा के लिए भेंट की है।

पीबीएम हैल्प कमेटी के संयोजक बजरंग छींपा एडवोकेट और अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि श्रीडूंगरगढ़़ से माकपा विधायक गिरधारी महिया ने कमेटी की अेार से 22 मार्च से जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवाए जाने की सेवा की सराहना करते हुए इसे महान कार्य बताया है।

उन्होंने कहा कि इस विकट घड़ी में जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवाया जाना नेक कार्य है। विधायक महिया ने विधायक कोटे से पचास हजार रुपए की राशि कमेटी को भेंट करते हुए कहा कि ये जनता का पैसा है और जनता के लिए ही लगाया जा रहा है। पहले सभी को मिलकर इस महामारी को हराना है।

एडवोकेट छींपा ने बताया कि कमेटी की ओर से रोजाना करीब चार हजार लोगों को भोजन पैकेट पहुंचाए जा रहे हैं। ये व्यवस्था तीन मई तक जारी रहेगी। इसके बाद भी अगर जरूरत पड़ी तो कमेटी अपने सेवाकार्य से पीछे नहीं हटेगी। कमेटी के संयोजक और अध्यक्ष ने श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारी महिया का आभार व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here