श्रीडूंगरगढ़ प्रकरण : नाबालिग और शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

0
631
Sridungargarh Case: Video of minor and teacher goes viral on social media

वीडियो के मुताबिक नाबालिग और शिक्षिका के बीच है प्रेम प्रसंग

पुलिस की कई टीमेें जुटी हैं नाबालिग और शिक्षिका की तलाश में

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ में पिछले दो दिनों सेे मच रहा बवाल अब शांत होता नजर आ रहा है। इस प्रकरण में घर से बिना बताए निकली शिक्षिका और नाबालिग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें नाबालिग अपनी इच्छा से शिक्षिका के साथ जाने और दोनों को एक दूसरे से प्रेम होने की बात कह रही हैं।


गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से पुलिस की परेशानी बना श्रीडूंगरगढ़ का प्रकरण अब पटाक्षेप के बहुत ही नजदीक है। हालांकि प्रकरण में शामिल शिक्षिका और नाबालिग अभी तक वापस नहीं आए हैं लेकिन आज दोनों ने मिलकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसके बाद श्रीडूंगरगढ़ में बढ़ा तापमान कम होता दिखने लगा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में नाबालिग कह रही है कि वह अपनी मर्जी से शिक्षिका के साथ गई है। शिक्षिका या अन्य किसी का कोई दबाव नहीं है। वीडियो में ऐसा कहने का भी कोई दबाव नहीं है। वह दोनों एक-दूसरे से बहुत प्रेम करती हैं। नाबालिग ने इस वीडियो में यह भी कहा है कि वह किसी अन्य से शादी करने की इच्छुक नहीं है।

साथ ही दोनों ने आमजन से विशेषकर श्रीडूंगरगढ़ के बाशिन्दों से यह अपील भी की है कि वे किसी प्रकार से बवाल नहीं काटे और किसी भी प्रकार की गलतफहमी ना रखें, क्योंकि वह अपनी इच्छा से, बिना किसी दबाव के और प्रेम के चलते अपनी शिक्षिका के साथ गई है। शिक्षिका और नाबालिग, दोनों अपने माता-पिता सहित अन्य परिजनों से अपने इस कृत्य के लिए वायरल हुए वीडियो में माफी भी मांगती दिखाई दे रही हैं। हालांकि न्यूजफास्टवेब के पास ये वीडियो उपलब्ध है लेकिन शिक्षिका के साथ इस वीडियो में नाबालिग भी होने की वजह से वीडियो नहीं दिखाया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो उन्हें मिला है, जिसके कंटेट की जांच की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि ये वीडियो किस जगह से अपलोड किया गया है। पुलिस की पहली प्राथमिकता नाबालिग और शिक्षिका को सकुशल दस्तयाब करना है। अनुसंधान के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here