सूनी सड़कें, पुलिस मुस्तैद, रेड अलर्ट लॉकडाउन इफेक्टिव, देखें वीडियो…

0
554
The square of the city in the shadow of the silence, watch the video ...

शहर के प्रमुख बाजार पूरी तरह से हैं बंद

अपरान्ह बाद लोगों की आवाजाही भी रही बहुत कम

बीकानेर। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते प्रदेश में आज से शुरू हुए रेड अलर्ट लॉकडाउन का असर यहां भी पूरी तरह से नजर आया। अपरान्ह बाद सड़कें सूनी नजर आई और प्रमुख चौक-चौराहों पर पुलिस मुस्तैद नजर आई।

सुबह के समय तो रोजाना की तरह सड़कों पर आवाजाही नजर आई लेकिन दोपहर बीतने के बाद सड़कें पूरी तरह से सूनी दिखाई दी। महात्मा गांधी रोड, फड़बाजार, कोटगेट, दाऊजी रोड, स्टेशन रोड, गंगाशहर रोड, रानीबाजार सहित प्रमुख बाजार पूरी तरह से सूने नजर आए। प्रमुख बाजारों और मुख्य सड़कों पर पुलिस मुस्तैद रही। पुलिस के साथ स्काउट-गाइड के वॉलिंटियर्स सड़कों पर खड़े रहकर लोगों को मास्क पहनने, बेवजह घर से बाहर नहीं निकलने सहित कोविड गाइडलाइन की पालना करने की समझाइश कर रहे थे।

रेड अलर्ट लॉकडाउन की पहली सुबह में पुलिस अधिकारियों ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला और आमजन को कोविड प्रोटोकॉल की पालना का संदेश दिया। यह फ्लैग मार्च सादुलसिंह सर्किल होते हुए कोटगेट सहित शहर के कई क्षेत्रों से गुजरा। एएसपी शैलेन्द्र इंदोरिया के साथ सीओ शहर सुभाष शर्मा, सीओ सदर पवन भदौरिया सहित कई पुलिस के अधिकारी और मोटरसाइकिल सवार तथा पैदल पुलिसकर्मी फ्लैग मार्च में शामिल रहें। रेड अलर्ट लॉकडाउन को लेकर पुलिस का कहना है कि यदि कोई कोविड गाइडलाइन की अवहेलना करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here