भारत जोड़ो यात्रा में सचिन पायलट के समर्थन में फिर हुई नारेबाजी, पढ़ें पूरी खबर..

0
266
Slogans again in support of Sachin Pilot in Bharat Jodo Yatra, read full news ..

‘हमारा सीएम कैसा हो, सचिन पायलट जैसा हो’ के लगे नारे

बीकानेर। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों प्रदेश में है। आज सुबह दौसा जिले के काला खोह गांव से राहुल गांधी के नेतृत्व में यात्रा की शुरुआत हुई। इस दौरान ऐसा वाकया भी हुआ जो सियासी दृष्टि से राजस्थान की सियासत के लिए काफी अहम है।


राहुल गांधी की यात्रा के दौरान रविवार को यानि आज दूसरी बार लोगों ने सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी करते हुए उन्हें प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की। झंडा हाथ में लेकर यात्रा में चल रहे लोगों ने ‘हमारा नेता कैसा हो, सचिन पायलट जैसा हो’ के नारे लगाए। इससे पहले भी दौसा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी हुई थी।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही राहुल गांधी दौसा सिटी में प्रवेश किया वैसे ही सचिन पायलट जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगने शुरू हो गए। हालांकि, जब राहुल गांधी की यात्रा ने दौसा में प्रवेश किया था तो इतनी ज्यादा भीड़ नहीं जुट पाई थी। लालसोट में यात्रा ने प्रवेश किया था और डीडवाना के समीप लालसोट के विधायक परसादीलाल मीणा के क्षेत्र में ज्यादा जनता नहीं जुड़ पाई थी। सूत्रों के मुताबिक इसके लिए लिए सीएम अशोक गहलोत ने स्वास्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा को जमकर लताड़ लगाई थी। अगली सुबह जैसे ही यात्रा प्रारंभ हुई वैसे ही लोगों ने उनके स्वागत के लिए अपने पलक पावड़े बिछा दिए। दौसा विधानसभा मुरारीलाल मीणा का क्षेत्र है और वे सचिन पायलट समर्थक हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here