श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज : प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

0
419
श्रीमाली ब्राह्मण समाज

विशिष्ट कार्यों के लिए प्रतिभाओं का किया गया सम्मान

बीकानेर। श्री महालक्ष्मी जन्मोत्सव समारोह के अवसर पर श्री श्रीमाली ब्राह्मण समाज की ओर से समाज की मेधावी प्रतिभाओं का सम्मान किया गया।

राजस्थान साहित्य अकादमी की ओर से सम्मानित शिक्षाविद् जानकीनारायण श्रीमाली को साहित्यश्रीमाली ब्राह्मण समाज एवं समाज सेवा के लिए विशिष्ट सम्मान किया गया।

साथ ही एशियाई पावर लिफ्टिंग गोल्ड मेडलीस्ट देवेंद्र व्यास, वेल्लूर इंजीनियरिंग इंस्टिट्यूट में अध्ययनरत ऋषभ को सोलर कार डिजाइन पर किए शोध के लिए, डॉ. राजेन्द्र श्रीमाली को इंडोनेशिया में ग्लोबल वार्मिंग पर दिए व्याख्यान, चिकित्सा शिक्षा में डॉ. देदीप्य, डॉ. दिव्या शर्मा, कुमारी श्रेष्ठा एवं नीट-2018 में चयनित प्रशांत श्रीमाली को भी सम्मानित किया गया।

इनके अलावा शिक्षा व खेल से जुड़ी 28 प्रतिभाओं का सम्मान भी समारोह में किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत पैकेजिंग के डायरेक्टर बृजमोहन दवे ने की। विशिष्ट अतिथि महिला मंडल अध्यक्षा सुशील श्रीमाली, जतनलाल श्रीमाली, विमल कुमार थे।

समाज अध्यक्ष ने सपत्निक श्रीमहालक्ष्मी अभिषेक किया। इस अवसर पर डॉ. हरगोपाल की स्मृति में सागर श्रीमाली की ओर से बच्चों को प्रोत्साहन पुरस्कार प्रदान किए गए। समारोह में सह सचिव जोगेंद्र श्रीमाली, पंडित नरेन्द्र, मनोज, राहुल आदि का सहयोग रहा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here