प्रशासन की अुनमति के बिना खोली दुकानें, हुई कार्रवाई, देखें वीडियो…

0
1096
प्रशासन

श्रीडूंगरगढ़ में दुकानदारों के काटे गए चालान, सोशल डिस्टेंस रखने और मास्क लगाने की दी गई नसीहत

बीकानेर। प्रशासन की अनुमति लिए बिना ही दुकानें खोलने वालों के खिलाफ आज श्रीडूंगरगढ़ एसडीएम ने कार्रवाई की। प्रशासन की ओर से कई दुकानों के चालान काटे गए। वहीं आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के संचालकों को सोशल डिस्टेंस रखने और मास्क लगाने की नसीहत भी दी गई।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान सिर्फ आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को ही खोलने की अनुमति है। इन दुकान संचालकों को भी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी होती है और मास्क लगाना सहित आदि नियमों का पालन भी करना होता है तथा दुकान पर आने वाले ग्राहकों से भी सरकारी नियमों का पालन करवाना होता है।

श्रीडूंगरगढ़ कस्बे में आज आवश्यक वस्तुओं की दुकानों सहित अन्य सामान की दुकानें भी प्रशासन की बिना अनुमति के ही खोल ली गई। इन दुकानों पर न तो सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की जा रही थी और न ही सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की। ऐसे में श्रीडूंगरगढ़ एसडीएम राकेश कुमार, तहसीलदार मनीराम जाखड़, सीओ धर्माराम गिला, नगर पालिका अधिकारी भवानीशंकर शर्मा, थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा कस्बे में स्थित बाजार में निरीक्षण पर निकले और बिना अनुमति के खोली गई दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की। साथ ही आवश्यक वस्तुओं वाली दुकानों के संचालकों को सोशल डिस्टेंसिंग रखने, मास्क लगाने सहित लॉकडाउन की गाइडलाइन की पालना करने की नसीहत भी दी।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here