शिवबाड़ी : हमलावरों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

0
280
शिवबाड़ी
जेएनवी कॉलोनी थाने में विरोध करते शिवबाड़ी क्षेत्र के लोग।

लोगों का आक्रोश देखते हुए जेएनवी पुलिस ने किया दो जनों को राउण्डअप

बीकानेर। शिवबाड़ी क्षेत्र में देर रात हुई पत्थरबाजी के विरोध में आज क्षेत्र के लोगों ने जेएनवी कॉलोनी पुलिस थाने का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी लोगों ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग थानाधिकारी के सामने रखी।

जानकारी के मुताबिक प्रदर्शन करने आये शिवबाड़ी के लोगों ने कहा की देर रात कुछ बदमाशों ने गंगामाई मन्दिर के पास महिलाओं पर पत्थरबाजी की और वहां रह रहे लोगों के घरों पर पथराव किया। जिससे कई गाडियों और घरो में लगे बिजली मीटर को नुकसान हुआ है।

हमलावरों ने शिवबाड़ी क्षेत्र में घरों के बाहर खड़े वाहनों पर भी लाठियों और सरियों से वार करके वाहनों के शीशे तोड़ डाले हैं। इस प्रकार से हमलावरों का वहां आना और लोगों पर हमला करने की वजह से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

 शिवबाड़ी क्षेत्र में आए दिन बाहर से आए युवा बदमाशी करते हैं। जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। विशेष रूप से महिलाएं और बालिकाएं तो अकेले घर से निकलने में ही भय खाती हैं।

शिवबाड़ी के परेशान लोगों को जेएनवी कॉलोनी थानाधिकारी मनोज माचरा ने आश्वासन दिया कि दो हमलावरों को राउण्डअप कर लिया गया है। शेष रहे आरोपियों को भी जल्दी ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

जिस किसी के खिलाफ आरोप साबित हो गए, उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आईन्दा ऐसी हरकतें नहीं हो, इसके भी पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। प्रदर्शन करने वालों में विनोद धवल, जशोदा धवल सहित कई क्षेत्रवासी शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here