यौन शोषण से परेशान युवती ने खुदकुशी की, ट्रेन में मिला शव

0
299
खुदकुशी

बीकानेर। खाजूवाला थाना क्षेत्र में यौन शोषण से परेशान एक युवती ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक कस्बे के वार्ड 23 में रहने वाली युवती उषा अपने पड़ौस में रहने वाले युवक सतपाल से परेशान थी। बताया जा रहा है कि सतपाल नाम का यह युवक उषा का पिछले छह महीने से शारीरिक शोषण कर रहा था।

आरोपी युवक उसे बार-बार प्रताडि़त करते हुए परिजनों को जान से मारने की धमकियां दे रहा था। जिससे परेशान होकर उषा ने वहीं पावली रोड पर स्थित जलदाय विभाग की डिग्गी में कूद कर अपनी जिंदगी खत्म कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज किया और मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया।

बीकानेर से कोच्चीवली जाने वाली ट्रेन में मिला शव

वहीं बीकानेर से कोच्चीवली जाने वाली ट्रेन में एक युवक का शव लावारिस हालात में मिला है, जिसे नोखा पुलिस ने वहीं के राजकीय अस्पताल में रखवाया है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को बीकानेर रेलवे स्टेशन से ट्रेन अपने निर्धारित समय पर कोच्चीवली के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन नोखा पहुंची ही थी कि किसी ने जीआरपी को सूचना दी कि ट्रेन की बोगी में युवक का शव पड़ा है।

मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को वहां से उठवा कर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के पास से अहमदाबाद का टिकट और तीन सौ रुपए बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here