सेठ तोलाराम सुराणा चेरिटेबल ट्रस्ट ने किया कोरोना योद्धा हॉकर्स का अभिनन्दन

0
276
Seth Tolaram Surana Charitable Trust welcomes Corona warrior hawkers

राशन सामग्री किट भी की वितरित

बीकानेर। सेठ तोलाराम सुराणा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आज कोरोना योद्धा हॉकर्स का अभिनन्दन किया गया। ट्रस्ट की ओर से इन कोरोना योद्धाओं को राशन किट भी भेंट की गई। लॉकडाउन के दौरान ट्रस्ट की ओर से कोरोना वॉरियर्स सफाईकर्मी, चिकित्साकर्मी, पुलिसकर्मियों का सम्मान भी किया जा चुका है।

ट्रस्ट अध्यक्ष मोहन सुराणा ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि हॉकर्स सुबह जल्दी उठकर अखबार बांटते हैं, जिसके माध्यम से दिन भर के घटनाक्रम की जानकारी आमजन तक पहुंचती है। अखबार बांटने के बाद दिन में दूसरे काम कर अपने घर-परिवार की जरूरतें पूरी करने वाले हॉकर्स के लिए लॉकडाउन में काफी दिक्कतें पैदा हो गई जिसकी वजह से उन्हें परिवार चलाना मुश्किल हो गया। ऐसे कोरोना योद्धा 18 हॉकर्स का आज ट्रस्ट की ओर से माल्यर्पण कर स्वागत किया गया है तथा राशन सामग्री किट भेंट की गई है।

भाजपा नेता डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने सेठ तोलाराम सुराणा चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा लॉकडाउन में जरूरमंदो को राशन किट वितरण व कोरोना योद्धाओं का सम्मान करने के कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि आपदा में सुराणा ट्रस्ट द्वारा नर सेवा नारायण सेवा के भाव से आगे बढ़कर आमजन का सहयोग किया जाता है, जो मानवता के लिए सराहनीय है। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष जेठमल नाहटा, पार्षद भंवर साहू, बजरंग सोखल, शिव नाई, रामलाल पंचारिया, हॉकर्स एसोसिएशन अध्यक्ष पुखराज स्वामी, कमल गहलोत, मघाराम नाई, जतन छाजेड़, जसकरण छाजेड़, सुशील भादाणी सहित कई जने मौजूद रहे।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here