इस पुलिस अधिकारी पर लगाए जा रहे हैं गंभीर आरोप, पढ़ें पूरी खबर…

0
527
Serious allegations are being made against this police officer

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक और जिला एसपी को दिया गया ज्ञापन

रिश्वत लेने के आरोपी नोखा के तत्कालीन सीओ महमूद खान से जुड़ा है प्रकरण

बीकानेर। दो वर्ष पहले रिश्वत लेने के आरोप में रंगेहाथों गिरफ्तार किए नोखा के तत्कालीन सीओ पर फिर से गंभीर आरोप लग रहे हैं। इस पुलिस अधिकारी पर जबरन राजीनामा करने के लिए दबाव डाले जाने, मारपीट करने के आरोप लग रहे हैं।


तत्कालीन नोखा सीओ महमूद खान को ट्रेप करवाने वाले पन्नाराम पुत्र किशनाराम जाट और किशनाराम पुत्र आदूराम जाट निवासी नोखा ने आज भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक और जिला एसपी प्रीतिचंन्द्रा को ज्ञापन देकर परिवादी व गवाह की सुरक्षा करने और आरोपी पुलिस अधिकारी महमूद खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी की मांग की है।

न्यूजफास्ट वेब को मिले ज्ञापन में पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया है कि जुलाई, 2019 में तत्कालीन नोखा सीओ महमूद खान रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किए गए थे। न्यायालय से जमानत पर रिहा होने के बाद से ही पुलिस अधिकारी खान परिवादी पन्नाराम व प्रकरण के गवाह किशनाराम जाट पर राजीनाम करने के लिए विभिन्न प्रकार से दबाव डाल रहा है। आरोपी पुलिस अधिकारी अपने रसूख के चलते प्रकरण की जांच बार-बार बदलवा कर न्यायालय में चालान भी पेश नहीं होने दे रहा है। इतना ही नहीं, 5 फरवरी, 2020 को पुलिस अधिकारी खान ने परिवादी व गवाह के साथ मारपीट की और कुछ खाली स्टाम्प पेपर पर उनके हस्ताक्षर करवा लिए थे। जिसकी शिकायत रेंज के पुलिस महानिरीक्षक से की गई थी। इस शिकायत की जांच वर्तमान में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कर रहे हैं।


ज्ञापन के जरिए परिवादी व गवाह ने एसीबी पुलिस अधीक्षक और जिला पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि आरोपी पुलिस अधिकारी उनके व उनके परिजनों के खिलाफ किसी भी तरह की साजिश रचकर कुछ भी अनहोनी कर सकता है। परिवादी पन्नाराम व गवाह किशनाराम जाट ने अपनी व अपने परिजनों की जान की सुरक्षा किए जाने व आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here