स्कूली छात्रा लापता , पुलिस जुटी जांच में

0
265
छात्रा

पिछले महीने इसी छात्रा को चार जने ले गए थे हुक्काबार में और वहां उसके साथ अश्लीलता की थी। परिजनों को आशंका है कि वहीं चारों आरोपी युवक उनकी बेटी का अपहरण कर ले गए हैं।

बीकानेर। दयानंद पब्लिक स्कूल की वह छात्रा सोमवार को संदिग्ध हालातों लापता हो गई, जिसे पिछले महीने चार युवकों ने हुक्काबार में ले जाकर अश्लीलता का शिकार बनाया था। छात्रा के परिजनों को आंशका है कि आरोपी युवक ही उसे फिर से बहला फुसला कर अपने साथ ले गए हैं। फिलहाल जेएनवी कॉलोनी थाना पुलिस ने लापता तेरह वर्षीय छात्राकी मां अनिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और छात्रा को दस्तयाब करने में जुट गई है।

गौरतलब है कि दयानंद पब्लिक स्कूल की कक्षा आठ में पढऩे वाली इसी छात्रा को पिछले महीने चार युवक इमरान, अरमान, फरजान और आमीर अपने साथ बहला-फुसला कर रानी बाजार पटाखा मार्केट के पास स्थित एक हुक्काबार में ले गए थे और उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ अश्लीलता की थी।

सदर थाने में दर्ज हुए इस मामले में पुलिस ने पीडि़तछात्रा की रिपोर्ट पर कार्रवाई कर आरोपी युवक इमरान और हुक्काबार संचालक को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया था, जबकि मामले में नामजद तीन आरोपी अरमान, फरजान और आमीर अभी फरार है।

छात्रा के परिजनों को आंशका है कि इन्हीं युवकों ने उसका अपहरण कर लिया है। फिलहाल आरोपी इमरान गिरफ्तार होने के बाद जेल से जमानत पर रिहा हो चुका है और छात्रा के लापता होने के मामले में पुलिस उससे पूछताछ भी कर चुकी है।

संदिग्ध हालातों में स्कूलीछात्रा के लापता होने की वजह से पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। इस मामले को लेकर कुछ लोग स्कूल प्रशासन पर भी बेपरवाही बरतने के आरोप लगा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here