स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगा रहा एसबीआई पीपी ब्रांच बैंक

0
359
SBI PP branch bank is trying to clean India campaign

बैंक से निकला कचरा फेंका जाता है सड़क पर, लोगों में रोष

बीकानेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को एसबीआई पीपी ब्रांच बैंक पलीता लगाने में जुटा है। बैंक से निकला कचरा खुलेआम मुख्य सड़क पर डाला जा रहा है। आज भी एसबीआई की पब्लिक पार्क शाखा बैंक के कर्मचारियों ने सड़क पर काफी सारा पॉलिथिन डाल दिया।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर से पहले एसबीआई पीपी ब्रांच बैंक के कर्मचारी ने बैंक में आए कुछ सामान की पैंकिंग में लगा काफी सारा पॉलिथिन बैंक के सामने से निकल रही सड़क पर डाल दिया। कुछ ही देर में वहां एक-दो गायें भी पहुंच गई और पॉलिथिन को खाने लगी। इसी बीच कोर्ट से निकले कुछ अधिवक्ताओं ने बैंक से सड़क पर फेंके गए पॉलिथिन को खा रही गायों को वहां से निकाला। वहीं सड़क पर गुजर रहे लोगों ने भी बैंक कर्मचारियों की इस करतूत का विरोध जताया और मौके पर मीडिया को बुलाने की बात कही।

गौरतलब है कि देश भर में स्वच्छ भारत अभियान चलाया जा रहा है जिसमें करोड़ों रुपए खर्च भी किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर देश के हर नागरिक स्वच्छ भारत अभियान में अपना सहयोग दे रहा है लेकिन बैंक के पढ़े-लिखे कर्मचारी स्वच्छ भारत अभियान की महत्वता को नहीं समझ रहे और बैंक से निकला कचरा सरेआम सड़क पर फेंक रहे हैं।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here