सरपंच प्रतिनिधि रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार, देखें वीडियो…

0
390
Sarpanch representative arrested red handed taking bribe

प्रधानमंत्री आवास योजना में किश्त जारी करने की एवज में मांगी थी 20 हजार रुपए की घूस

गरीब की लगी हाय तो पहुंचा सलाखों के पीछे, आरोपी है सरपंच का जेठ

बीकानेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की बीकानेर टीम ने आज खाजूवाला क्षेत्र में कुंडल ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।


भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी रजनीश पूनिया ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि 14 अप्रेल को परिवादी की ओर से शिकायत की गई थी कि उसका प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान स्वीकृत हो रखा है, जिसकी दो किश्ते उसे मिल चुकी हैं। निर्माण की तीसरी किश्त की राशि 63 हजार रुपए जारी करने की एवज में सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश तर्ड ने उससे 20 हजार रुपए बतौर रिश्वत की मांग की है।


एसीबी बीकानेर चौकी के अधिकारियों ने शिकायत का सत्यापन करवाया और आज शिकायतकर्ता को दस हजार रुपए देकर कुंडल ग्राम पंचायत के सरपंच पति ओमप्रकाश के पास भेजा। शिकायतकर्ता ने जैसे ही रिश्वत की राशि दस हजार रुपए सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश तर्ड को दी वैसे ही एसीबी टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से रिश्वत की राशि दस हजार रुपए बरामद कर लिए।

उन्होंने बताया कि आरोपी ओमप्रकाश तर्ड कुंडल ग्राम पंचायत के सरपंच का जेठ लगता है। ट्रेप की यह कार्रवाई एसीबी के सीआई आनन्द मिश्रा के नेतृत्व में की गई। जिसमें हैड कांस्टेबल राजवीरसिंह, बजरंगसिंह, कांस्टेबल अनिल कुमार, रतनसिंह, मनोहरलाल, सहदेव व प्रेमाराम शामिल रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here