पिता की मेहनत पर मौज कर रहे हैं सचिन पायलट – हनुमान बेनीवाल

0
356
Sachin Pilot is enjoying his father's hard work - Hanuman Beniwal
file photo

कहा, ‘पायलट की कोई हैसियत नहीं, उनके कहने से सिपाही नहीं लगता’

प्रदेश में गर्माया सियासी माहौल

बीकानेर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर खूब सियासी हमले किए। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में सचिन पायलट की कोई हैसियत नहीं है। उनके कहने से एक कांस्टेबल भी नहीं लग सकता। वे पानी का एक टैंकर भी नहीं डलवा सकते। सचिन पायलट अपने आपको युवाओं के नेता बता रहे हैं तो वे छात्रसंघ चुनाव के बारे में अपना स्टेंड क्लीयर क्यों नहीं करते। उन्हें बताना चाहिए कि छात्रसंघ चुनाव पर रोक लगाने के फैसले पर उनकी क्या राय है।


राजनीतिक सूत्रों के अनुसार पिछले दिनों सचिन पायलट ने कहा था कि आजकल रोज नई पार्टियां बन जाती है। कुछ लोग डेढ़-दो बीघा जमीन बेचकर स्कॉर्पियो खरीद लेते हैं और दिल्ली जाकर टिकट की मांग करते हैं। पायलट के इस बयान पर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अगर कोई स्कॉर्पियो और फॉच्र्यूनर लेकर घूमता है तो इसमें पायलट को क्या तकलीफ है। क्या स्कॉर्पियो और फॉच्र्यूनर में सिर्फ आप ही बैठोगे। बेनीवाल ने पायलट की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर आपके पिताजी मेहनत नहीं करते तो आप भी इधर-उधर घूमते रहते। कौन पूछता आपको। आप जैसे कई नेता घूम रहे हैं, उन्हें राजस्थान में कोई नहीं पूछ रहा।


सूत्रों ने बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान बेनीवाल ने कहा कि सचिन पायलट के आसपास के सभी नेताओं को खत्म कर दिया गया है। ऐसे में अब वे फौजमार कप्तान हो गए हैं क्योंकि उनकी पूरी फौज मारी जा चुकी है। बेनीवाल ने गहलोत को भी फौजमार कप्तान करार दिया। उन्होंने कहा कि गहलोत और पायलट दोनों ही ऐसे नेता हैं जो किसी को आगे बढ़ते नहीं देखना चाहते। जो आगे बढ़ते नजर आते हैं। उन्हें खत्म कर दिया जाता है।

पायलट के ऊपर हमारे कई ऋण बकाया लेकिन उन्होंने कभी साथ नहीं दिया


हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सचिन पायलट पर उनके कई ऋण है। चार-पांच बार उन्होंने सचिन पायलट का साथ दिया लेकिन पायलट ने एक बार भी उनका साथ नहीं दिया। बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में जब कांग्रेस की सरकार बनने जा रही थी। तब सचिन पायलट का उनके पास कॉल आया था। कहा था कि हम गुर्जर समाज के लोग भी तेजाजी महाराज की जय बोलते हैं। बेनीवाल ने कहा कि उन्होंने सचिन पायलट के कहने पर मीडिया के सामने यह ऐलान किया था कि अगर कांग्रेस सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाती है तो आरएलपी के तीनों विधायक उन्हें समर्थन देंगें।


बेनीवाल ने कहा कि पहले पायलट को लगता था कि वे जल्द ही मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। उन्होंने कई नेताओं को मुख्यमंत्री कार्यालय में कॉफी पीने के लिए आमंत्रित भी कर दिया था। कई पत्रकारों से भी कहा था कि कुछ दिनों बाद मुख्यमंत्री हाउस में कॉफी पीएंगे लेकिन कॉफी ठंडी हो गई। सचिन पायलट का सपना धरा का धरा रह गया। बेनीवाल ने कहा कि उन्हें सचिन पायलट पर तरस आता है क्योंकि इतना कुछ होने के बावजूद भी पायलट का जमीर क्यों नहीं जाग रहा।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here