निर्दोष हैं रॉबर्ट वाड्रा, भाजपा सरकार कर रही बदनाम : सुरजेवाला

0
375
सुरजेवाला

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीव सुरजेवाला ने आज मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे पर बोला जुबानी हमला।

बीकानेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज बीकानेर पहुंचे और उन्होंने किसानों के मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम वसुंधरा राजे पर निशाना साधा।

साथ ही उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा के जमीन मामले को लेकर कहा कि चुनाव में ईडी और झूठे इल्जाम लगा कर भाजपा वाड्रा को बदनाम कर रही है।

मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि आज किसान त्राहि-त्राहि कर रहा है। केंद्र और राज्य सरकारों ने किसानों को कर्जदार बना दिया और अन्नदाता का अधिकार उद्योगपतियों को दे दिया।

दिल्ली में गांधी के जयंती के दिन आए किसानों पर सरकार ने लाठियां भांजी। मोदी और वसुंधरा का चरित्र एक जैसा ऐसा ही है। राजस्थान में किसानों को राजधानी में जाने से रोकें और अपराधी खुले आम घूमे, क्या उस सरकार को सत्ता में रहने का हक है।

वहीं उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा के जमीन मामले में कहा की महाजन फायरिंग रेंज की सारी जमीन राजे की सरकार में अलॉट हुई और फर्जीवाड़ा भी उनकी सरकार में हुआ। जमीन कैंसिल हुई तो सबसे पहले राबर्ट वाड्रा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। लेकिन चुनाव से पहले ईडी ओर झूठे इल्जाम लगा कर भाजपा उन्हें बदनाम करने का काम कर रही है।

वही उन्होंनेकिसान मुख्यमंत्री के सवाल पर कहा कि क्यों नहीं बनें! अवश्य बनेगा, वहीं नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी की चुनाव नहीं लडऩे की धमकी पर कहा कि उन्होंने धमकी नहीं दी थी बल्कि अच्छी हवा की उत्तेजना थी और पार्टी में जब भी उत्तेजना होती है तो चाहे डूडीजी हो या सडक़ पर चलता आम कार्यकर्ता सबकी बात सुनती है।

इस प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल, डॉ. गौरव बल्लभ और किसान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष संदीप सहित कई कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here