रोड शो : मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को देखने उमड़ी भीड़

0
504
मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्रीसड़कों के लिए दस करोड़ रुपए देने की घोषणा, कहा एलिवेटेड रोड के लिए हूं तैयार

बीकानेर। राजस्थान गौरव यात्रा के पहले दिन शाम को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे करीब पौने सात बजे पुष्करणा स्टेडियम में हेलीकॉप्टर के जरिए पहुंची। इसके बाद वे बड़ा गणेश मंदिर पहुंची और वहां गजानन्द देवा की विधिवत पूजा की।

नत्थूसर गेट स्थित बड़ा गणेश मंदिर में पुजारी ने विधिवत रूप से विनायक की पूजा करवाई। इस अवसर पर जिले के प्रभारी महेन्द्र सिंह सोढ़ी, भाजपा शहर जिला महामंत्री मोहन सुराणा सहित कई पदाधिकारी मंदिर में मौजूद रहे। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे मंदिर प्रांगण में करीब तीस मिनट रहीं।

इससे पहले पुष्करणा स्टेडियम में पश्चिम क्षेत्र विधायक डॉ. गोपाल जोशी, पूर्व क्षेत्र विधायक सिद्धि कुमारी, नगर विकास न्यास अध्यक्ष महावीर रांका, महापौर नारायण चौपड़ा, भाजपा आईटी सैल के प्रदेशाध्यक्ष अविनाश जोशी ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की अगुवानी की। इस दौरान काफी तादाद में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

इसके बाद मंदिर से ही मुख्यमंत्री का रोड शो शुरू हुआ। रोड शो के दौरान आमजन की काफी भीड़ नजर आई। सड़क के किनारे, घरों की छतों पर पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को देखते नजर आए। खुले रथ में सवार मुख्यमंत्री आम लोगों का अभिवादन कर रही थीं। साथ ही लोगों को सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दे रहीं थी। रोड शो के दौरान जगह-जगह मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे का स्वागत किया गया।

कुछ लोग एलिवेटेड रोड के निर्माण में बन रहे हैं बाधा

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने आमजन को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं तो एलिवेटेड रोड बनवाना चाहती हूं लेकिन कुछ लोग इसके निर्माण में बाधा बने हुए हैं। अब आप लोग (आमजन) ही उन लोगों से पूछिए कि वे एलिवेटेड रोड के निर्माण में बाधा क्यों पहुंचा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे पास एलिवेटेड रोड के लिए पैसा है, जब भी आप चाहेंगे मैं एलिवेटेड रोड के लिए पैसा दे दूंगी।

सड़कों के लिए दस करोड़ रुपए की घोषणा

रोड शो शुरू करते ही मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने शहर की सड़कों की दशा सुधारने के लिए दस करोड़ रुपए की घोषणा की। उन्होंने कहा कि पहले भी विकास कार्यों के लिए बीकानेर की उपेक्षा नहीं की है और अब भी नहीं है। शहर की सड़कों की दशा सुधारने के लिए दस करोड़ रुपए का बजट जारी कर दिया है।  अब जल्दी ही शहर की बदहाल सड़कें सुधर जाएंगी और आमजन को आवागमन में परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here