जयपुर रोड पर सड़क हादसा, तीन की मौत, देखें वीडियो…

0
771
Road accident on Jaipur road, three killedA

तीनों मृतक गाजियाबाद के थे निवासी

मिनी ट्रक और कार की नौरंगदेसर के पास हुई भिड़न्त

बीकानेर। जयपुर रोड पर नौरंगदेसर के पास आज सुबह मिनी ट्रक और कार की भिड़न्त हो गई जिसमें तीन जनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नापासर थाना पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद तीनों शवों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकलवा कर पीबीएम परिसर स्थित मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी के मुताबिक तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के रहने वाले थे। ये तीनों यहां सोलर ऊर्जा कार्य के लिए आ रहे थे। फिलहाल पुलिस ने इस हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है, उनके यहां पहुंचने पर ही शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

बताया जा रहा है कि यह भिड़न्त इतनी जबरदस्त थी कि काफी दूर धमाके की आवाज सुनी गई। हादसे में कार चालक स्टेयरिंग और सीट के बीच बुरी तरह से फंस गया था, उसके शव को बाहर निकलवाने में नापासर थानाधिकारी जगदीश पंढार और हैड कांस्टेबल राजेश को आस-पास के लोगों की मदद लेनी पड़ी।

थानाधिकारी जगदीश पंढार ने बताया कि मिनी ट्रक में परचून का सामान भरा था। मिनी ट्रक बीकानेर से जयपुर की तरफ जा रहा था। कार जयपुर से बीकानेर की तरफ आ रही थी। दोनों वाहनों में भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे घुस गया। फिलहाल तीनों शवों को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here