सेरुणा थाना क्षेत्र में सड़क हादसा, दो सैन्य अधिकारियों की मौत, देखें वीडियो…

0
616
Road accident in Seruna police station area, two military officers killed

सैन्य वाहन अनियंत्रित होकर पलटने की है सूचना

सैन्य वाहन अनियंत्रित होकर पलटने की है सूचना

बीकानेर। सेरुणा थाना क्षेत्र के जोधासर गांव के पास आज सुबह सड़क हादसा हो गया जिसमेंदो सैन्य अधिकारियों की मौके पर ही मौत हो गई। इस सड़क हादसे में दो अन्य सैनिक घायल हो गए जिन्हें पीबीएम ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

सेरुणा थानाधिकारी अजय कुमार ने न्यूजफास्टवेब को बताया कि सेना की सफारी कार में सवार सैन्य अधिकारी किसी काम से बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की ओर जा रहे थे। उनकी कार जोधासर गांव के करीब पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार में सवार कर्नल मनीष चौहान व मेजर नीरज शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में दो अन्य सैनिक गंभीर घायल हो गए। जिन्हें तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से पीबीएम ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया जहां घायल सैनिक हवलदार मनजिंदर सिंह और सिपाही मंजीत का इलाज किया जा रहा है।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे। सेना के अधिकारियों ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। दोनों शवों का पीबीएम अस्पताल परिसर स्थित मोर्चरी में पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस का कहना है कि किसी पशु के सामने आने से हादसा हो सकता है जिसके बाद कार चालक अपना संतुलन नहीं बना पाया। फिलहाल इस सड़क हादसे की जांच शुरू की जा चुकी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here