रालोपा प्रमुख हनुमान बेनीवाल का रोड शो, प्रत्याशी मनोज विश्नोई को जिताने की अपील

0
236
RLPA chief Hanuman Beniwal's road show, appeals to make candidate Manoj Vishnoi win

गंगाशहर से शिवबाड़ी तक हुए रोड शो में जगह-जगह हुआ बेनीवाल और मनोज विश्नोई का स्वागत

व्यवस्थाएं सुधारने के लिए रालोपा प्रत्याशी को विजयी बनाने का आमजन से आग्रह

बीकानेर। रालोपा प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई एडवोकेट के समर्थन में रोड शो किया और पार्टी प्रत्याशी विश्नोई के विजयी बनाने की अपील आमजन से की। गंगाशहर से शिवबाड़ी तक हुए इस रोड शो के दौरान बेनीवाल और प्रत्याशी विश्नोई का जगह-जगह स्वागत किया गया। रोड शो में काफी तादाद में समर्थकों का हुजूम उमड़ा।


ेशिवबाड़ी पहुंचने पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए हनुमान बेनीवाल ने केन्द्र सरकार सहित राज्य सरकार को घेरते हुए स्थानीय विधायक को भी लपेटे में लिया। बेनीवाल ने कहा कि किसान, युवा, समस्याओं के लिए आरएलपी ने जमीन पर संघर्ष किया है। आज राज्य में पुलिस का मतलब अपराधियों में विश्वास और आम जन में भय हो गया। इस व्यवस्था को सुधारना है। राज्य में पीने को पानी नहीं, बिजली नहीं, रोजगार नहीं है। राज्य में पेट्रोल व डीजल सस्ता होना चाहिए।

बेनीवाल ने किसान आंदोलन में अपनी भागीदारी की याद दिलाई और कहा कि सत्ता के लिए लोग बाप बदल लेते हैं और मैंने किसानों की लड़ाई में सत्ता छोड़ दी। बेनीवाल ने कहा कि बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र विधायक आमजन से मिलने से कतराती है। वे जीतने के बाद पांच वर्षों तक विदेशों में रहती है। उन्हें जनता के सुख-दुख से कोई सरोकार नहीं। बेनीवाल ने मनोज विश्नोई जैसे जुझारू नेतृत्व को चुनने की बात कही। ताकि जनता का सीधा अपने विधायक से जुड़ाव रहे। इस मौके पर प्रत्याशी मनोज विश्नोई ने क्ष़ेत्र के विकास की प्रतिबद्वता दोहराते हुए क्षेत्र के कायाकल्प का वादा जनता से किया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here