आरएलपी प्रत्याशी मनोज विश्नोई को मिल रहा है जनता का अपार स्नेह

0
412
RLP candidate Manoj Vishnoi is getting immense love from the public.

आमजन की पीड़ा को सरकार तक पहुंचाने के लिए विश्नोई ने किया है संघर्ष

अब संघर्ष ही उन्हें दिलवा रहा है जनता का समर्थन

बीकानेर। आरएलपी प्रत्याशी मनोज विश्नोई एडवोकेट को भी जनसंपर्क के दौरान जनता का खासा समर्थन मिल रहा है। विश्नोई ने मंगलवार को पटेल नगर, जेएनवीसी, अम्बेडकर कॉलोनी, रिडमलसर, धोबीतलाई सहित कई क्षेत्रों में जनसंपर्क कर मतदाताओं से अपनी पार्टी के लिए वोट मांगे।


इस दौरान रिडमलसर गांव में उन्होंने दो बड़ी सभाओं को भी संबोधित किया। इन दोनों सभाओं में बड़ी तादाद में लोग उमड़े और बिश्नोई का स्वागत किया। अपने उद्बोधन में विश्नोई ने कहा भाईचारा कायम रहे, गंगा जमुना संस्कृति जिंदा रहे। इसी मंशा के साथ वे जनता की सेवा करने के लिए चुनाव मैदान में आए हैं। गंगाशहर में स्वागत करते हुए रालोपा प्रत्याशी विश्नोई को फलों से तोला गया।

पंचशती सर्किल, अग्रवाल भवन में मनोज विश्नोई का स्वागत पंचशती संगठन द्वारा किया गया। इस मौके पर राजू मूलचंदानी, नीरज गुप्ता, आलोक गुप्ता, सीपी जोशीए, ज्ञान प्रकाश, रामजी सोनी सहित बहुत से लोग उपस्थित रहे। धोबी तलाई में मुस्लिम समाज के लोगों ने आरएलपी प्रत्याशी का दिल से स्वागत किया और तन, मन व धन से समर्थन का भरोसा दिया।
वहीं बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के अन्य प्रत्याशियों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here