दरकते रिश्ते : पत्नी की हत्या कर फंदे पर झूला पति

0
260
पत्नी की हत्या

लूनकरणसर तहसील के कांकडवाल गांव में हुई वारदात

बीकानेर। लूनकरणसर तहसील कांकड़वाला गांव में मंगलवार की रात हुई वारदात में संपति विवाद के चलते एक शख्स ने तलवार से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद ने भी रोही में जाकर पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची लूनकरणसर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा।

जानकारी के मुताबिक परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि देर रात चंदाकंवर और भवानीदान के बीच बहसबाजी हुई। रात ज्यादा होने पर भवानीदान मकान के ऊपरी कमरे में जाकर सो गया, वहीं चंदाकंवर भी अलग कमरे में सो गई। परिवार के लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे।

रात करीब बारह बजे भवानीदान चारण तलवार लेकर नीचे आया और जिस कमरे में परिवार के लोग सो रहे थे उसके बाहर से बंद कर दिया और अपनी पत्नी चंदाकंवर के कमरे में घुस कर उस पर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर दिये। चंदाकंवर का शोर सुनकर उसके परिवार के लोग कमरा खोल कर वहां पहुंचे तो भवानीदान तलवार लेकर वहां से भाग निकला।

अपने घर से दूर जाकर रोही में एक पेड़ से फंदा लगा वह उस पर झूल गया।
इधर, घर पर मौजूद लोग गंभीर घायल चंदाकंवर को वहीं के राजकीय अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक चंदाकंवर के भानजे जयदान की रिपोर्ट पर पुलिस ने भवानीदान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

बताया जा रहा है कि चंदाकंवर और उसके पति भवानीदान के बीच पिछले काफी समय से संपति को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद का निपटारा कराने के लिये चंदाकंवर अपने पति के साथ बड़ी बहन के घर पहुंची हुई थी, जहां घर परिवार के कई लोग मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here