सोलर ऊर्जा के साथ सामाजिक सरोकार भी निभा रही है रेज सोलर पावर एक्सपर्ट

0
137

पुलिस अधीक्षक कार्यालय (ग्रामीण) में भेंट किया फोटोकॉपी, प्रिंटर और स्कैनर की कॉम्बो मशीन

कोटड़ा गांव स्थित सरकारी स्कूल में वाटर कूलर किया भेंट, क्षेत्र में 500 पौधे भी लगाए

बीकानेर। रेज पावर सोलर एक्सपर्ट प्राइवेट लिमिटेड बीकानेर जिले में सोलर ऊर्जा उत्पादन के साथ सामाजिक सरोकार भी निभा रही है। सोलर कंपनी की ओर से क्षेत्र के लोगों को रोजगार देने के अवसर प्रदान करने के साथ क्षेत्र में पर्यावरण को संतुलित बनाए जाने की भरपूर कोशिशें भी की जा रही हैं।

कंपनी डायरेक्टर निधि गुप्ता ने बताया कि कंपनी की ओर से सामाजिक सरोकार निभाते हुए हाल ही में पुलिस अधीक्षक कार्यालय (ग्रामीण) में फोटोकॉपी, प्रिंटर व स्कैनर की कॉम्बो मशीन भेंट की गई है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) प्यारेलाल श्योरान ने कंपनी का आभार व्यक्त करते हुए कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया।


वहीं कंपनी की ओर से कोटड़ा गांव स्थित सरकारी स्कूल में छात्र व छात्राओं के लिए शीतल जल की सुविधा प्रदान करते हुए एक वाटर कूलर भेंट किया गया। इस अवसर पर संस्था प्रधान कन्हैयालाल राठौड़ ने कंपनी डायरेक्टर निधि गुप्ता, कंपनी के सलाहकार प्रतापसिंह डूडी का आभार व्यक्त किया। वहीं क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता उत्तमसिंह कोटड़ा ने कंपनी की ओर से सामाजिक दायित्वों को निभाने की सराहना की।

वहीं कंपनी के स्टाफ की ओर से क्षेत्र में और सरकारी स्कूल में मानसून के दौरान अभी तक तकरीबन 500 पौधे लगाए गए। आगे भी पौधरोपण करने का कार्य जारी रखा जाएगा। इस अवसर पर रेज पॉवर एक्सपर्ट कंपनी के विकास विश्नोई, संदीप सिंह, कालूसिंह राजवी, दिनेश कुमावत सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here