देवीसिंह भाटी से मिले रविंद्रसिंह भाटी, चर्चाओं का दौर जारी

0
537
Ravindrasingh Bhati met Devisingh Bhati, round of discussions continued

इस मुलाकात की सियासी गलियारों में खूब हो रही है चर्चा

बीकानेर। लोकसभा चुनाव के दौरान बाड़मेर सीट से चर्चा में आए रविन्द्रसिंह भाटी ने देवीसिंह भाटी से मुलाकात की है। दोनों नेताओं की इस मुलाकात ने सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू कर दिया है। वहीं इस मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता ने रविन्द्रसिंह भाटी पर आरोप भी लगाए हैं।


राजनीतिक सूत्रों के अनुसार रविंद्रसिंह भाटी ने बीजेपी के वरीष्ठ और दिग्गज नेता देवीसिंह भाटी से मुलाकात की है। हालांकि, इस मुलाकात को औपचारिक बताया जा रहा है लेकिन सियासी गलियारों में इसकी खूब चर्चा हो रही है। जबकि यह कहा जा रहा है कि चुनाव बाद वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। दरअसल, रविंद्रसिंह भाटी और देवीसिंह भाटी की मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रविंद्रसिंह भाटी के साथ केवल देवीसिंह भाटी ही नहीं, बल्कि बीजेपी के किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष हाथीसिंह मूलाना समेत अन्य बीजेपी नेताओं से मुलाकात की है।


बताया गया है कि रविंद्रसिंह भाटी को अक्षय तृतीया के मौके पर हाथीसिंह मूलाना ने आमंत्रित किया था। जिसके बाद जैसलमेर स्थित मूलाना गांव में रविंद्रसिंह भाटी पहुंचे, जहां देवीसिंह भाटी समेत अन्य नेता मौजूद थे। अब इस मुलाकात ने सियासी हलचल मचा दी है। कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने रविंद्रसिंह भाटी पर निशाना साधते हुए उन्हें बीजेपी की बी टीम बताया है। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी का ही उम्मीदवार है। वह न तो बीजेपी के कामों का विरोध करते हैं और न ही पीएम मोदी के खिलाफ कोई बयान देते हैं।


गौरतलब है कि रविंद्रसिंह भाटी लोकसभा चुनाव के दौरान काफी चर्चाओं में रहे। वहीं मतदान के बाद भी वह काफी चर्चाओं में हैं। रविंद्रसिंह भाटी पर लगातार आरोप लग रहे हैं कि वह बीजेपी की बी टीम हैं।
रविंद्रसिंह भाटी को लेकर यह सवाल चुनाव से पहले भी था और चुनाव के बाद भी यही सवाल है कि क्या वह बीजेपी दूर रहेंगे। क्या वह जीतने के बाद बीजेपी में शामिल नहीं होंगे। क्योंकि वह चुनाव से पहले भी बीजेपी में शामिल होने के लिए शर्त रखे थे। हालांकि, उनकी शर्तें नहीं मानी गई। वहीं रिजल्ट से पहले बीजेपी नेताओं से मुलाकात सियासी गलियारों में हलचल मचने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here