ऊर्जा मंत्री की प्रेरणा से सात हजार लोगों तक पहुंचा राशन, देखें वीडियो….

0
625
ऊर्जा मंत्री

तीन हजार राशन किट और बांटने की तैयारी, राजीव यूथ क्लब बांट रहा है किट

बीकानेर। ऊर्जा मंत्री की प्रेरणा से राजीव यूथ क्लब की ओर से अभी तक शहर में सात हजार लोगों तक राशन किट पहुंचाई जा चुकी है। क्लब के कार्यकर्ताओं ने तीन हजार राशन किट और तैयार किए हैं, जिन्हें जरूरतमंदों तक पहुंचाया जाएगा।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन और कफ्र्यू के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोई भी भूखा न सोए के आह्वान के बाद बीकानेर ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला की प्रेरणा से राजीव यूथ क्लब की ओर से जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। रमेश कुमार अग्रवाल उर्फ कालू ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि शहर में कोई भी भूखा न सोए, इसके लिए 24 मार्च से क्लब के सदस्य राशन किट का वितरण कर रहे हैं।

शहर के सभी वार्डों में क्लब के सदस्यों के द्वारा जरूरतमंद लोगों तक ये राशन किट पहुंचाए जा रहे हैं। दो चरणों में अभी तक सात हजार राशन के किट क्लब की ओर से वितरण किए जा चुके हैं। तीन हजार राशन के किट अभी और तैयार किए गए हैं। राजीव यूथ क्लब के संरक्षक महेन्द्र कल्ला, अध्यक्ष अनिल कल्ला, अरिदमनसिंह यादव, राजकुमार किराडू, विक्की पुरोहित, सुरेश व्यास, प्रमोद खजांची, सुशील थिरानी, नवरतन सिंघवी, मनीष सोनी, ब्रजेश सोनावत, हनुमान डागा, राजीव पौदार, नवीन महिपाल, हेमेन्द्र बैद वितरण कार्य में जुड़े हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here