मंत्री के बेटे पर रेप केस : अपनों में ही घिरी गहलोत सरकार

0
476
Rape case on minister's son: Gehlot government surrounded by its own

ओसियां विधायक दिव्या बोलीं – सुरक्षा दे पुलिस

पूछा, एफआईआर दर्ज नहीं करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ दर्ज क्यों नहीं की रिपोर्ट

जयपुर। कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का केस दर्ज कराने वाली पीडि़ता को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने इस मामले में ट्वीट किया है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विधायक दिव्या ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘दिल्ली के सदर बाजार थाने में दर्ज जीरो एफआईआर की जांच की जा रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन को लेकर मेरे डीजीपी से गंभीर सवाल हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में पूछा है कि एफआईआर दर्ज करने से इनकार करने वाले अधिकारियों के खिलाफ राजस्थान पुलिस की ओर से प्राथमिकी दर्ज क्यों नहीं की गई? इस मामले में डीजीपी को तुरंत विभागीय जांच का निर्देश देना चाहिए।

मदेरणा ने कहा कि डीजीपी और राजस्थान पुलिस को भी पीडि़ता और उसके परिवार को तुरंत सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए। क्योंकि उसका पैतृक निवास राजस्थान में है। पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा की बेटी दिव्या मदेरणा ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारी सरकार बहुत संवेदनशील है, लेकिन पुलिस को तेजी से कार्रवाई करने की जरूरत है।

बिना नाम लिए महेश जोशी पर निशाना
कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा के ट्वीट से साफ है कि भले ही दिव्या मदेरणा ने सीधे महेश जोशी या उनके बेटे का नाम अपने ट्वीट में नहीं लिखा हो लेकिन जिस तरह से उन्होंने पीडि़त युवती और पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं। इसे सीधे तौर पर मंत्री महेश जोशी पर निशाना साधने की कवायद के तौर पर देखा जा रहा है। गौरतलब है कि महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर जयपुर की एक युवती ने दिल्ली में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि दिल्ली पुलिस रोहित जोशी को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here