चहुंओर बजी थाली, ताली और शंख, कोरोना वारियर्स का जताया आभार, देखें वीडियो…

0
360
कोरोना वारियर्स

महामारी की रोकने के लिए सभी ने माना प्रधानमंत्री का आहवान

बीकानेर। जनता कर्फ़्यू के दौरान आज जैसे ही शाम के पांच बजे वैसे ही लोग अपने घर की छतों पर चढ़ गए और थाली, ताली, शंख, घंटी आदि बजाकर कोरोना वारियर्स का आभार प्रकट किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर आज शाम पांच बजे शहर के सभी क्षेत्रों में लोग अपने घरों की छतों पर थालियां, तालियां, शंख, नगाड़े, घंटियां बजाते नजर आए। दिन भर से छाए सन्नाटे को दूर करते हुए लोगों ने कोरोना वारियर्स के प्रति आभार व्यक्त किया और उन्हें उनकी सेवा के लिए प्रेरित किया। इतना ही नहीं मंदिरों में भी घंटों और नगाड़ों के नाद गुंजायमान हो गए। कई क्षेत्रों में नन्हें बालकों और उनके परिजनों ने धर्म पताका फहरा कर कोरोनो वारियर्स का अभिवादन किया। कई स्थानों पर आतिशबाजी की गई।

लोगों ने अपने-अपने तरीकों से इस महामारी की रोकथाम करने में और इस महामारी के दौरान आमजन की सेवा करने वाले चिकित्सकों, नर्सिंगकर्मियों, पैरामेडिकल स्टाफ, नगर निकाय कर्मचारी, मीडियाकर्मी सहित अन्य कोरोना वारियर्स का आभार व्यक्त करने में अपना योगदान दिया।

आज ऐतिहासिक रहे जनता कर्फ़्यू और शाम पांच बजे कोरोना वारियर्स के आभार व्यक्त करने के नजारे ने एक बार यह फिर साबित कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न सिर्फ जननेता हैं बल्कि जननायक भी हैं और देश की जनता उन्हें दिल से स्नेह करती है।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here