राजपुरोहित समाज ने मुख्यमंत्री और कलेक्टर राहत कोष में दिए सवा पांच लाख रुपए

0
655
राजपुरोहित समाज

समाज की दो ट्रस्टों ने दी सहायता राशि

बीकानेर। कोरोना महामारी से किए जा रहे संघर्ष में सरकार और प्रशासान का साथ देने राजपुरोहित समाज भी आ गया है। आज समाज की ओर से सवा पांच लाख रुपए के चैक मुख्यमंत्री और कलेक्टर राहत कोष में भेंट किए गए।

संत श्री खेतेश्वरजी राजपुरोहित परमार्थ प्रन्यास के अध्यक्ष मनफूलसिंह राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि खेतेश्वर नगर स्थित खेतेश्वर मंदिर छत्तीस कौम के लोगों की आस्था का केन्द्र है। कोरोना महामारी को देखते हुए ब्रह्म धाम आसोतरा के संत तुलसीरामजी महाराज के आशीर्वाद से आज मानव सेवा के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष व कलेक्टर राहत कोष में दो लाख इक्यावन हजार रुपए के दो चेक भेंट किए गए हैं। साथ ही उन्होंने जिला कलेक्टर को प्रन्यास के 22 कमरों को आइसोलेशन केन्द्र के लिए देने की बात भी की।

वहीं समाज के मंदिर श्रीनृसिंह भगवान (पीरदानजी पुरोहित) प्रन्यास की ओर से कलेक्टर राहत कोष में 25 हजार रुपए की राशि मानव कल्याण के लिए भेंट की गई। इस अवसर पर नरेन्द्र राजपुरोहित एडवोकेट, श्यामसिंह पुनाडिय़ा, पूर्व अध्यक्ष कुन्दनसिंह चम्पाखेड़ी, मैनेजर इन्द्रसिंह, शिवसिंह, भागीरथसिंह, सीतारामसिंह, दिलीपसिंह आडसर, ओमसिंह, पनेसिंह चम्पाखेड़ी, मोहनसिंह मादा, रूपसिंह राजपुरोहित, महेशचन्द्र धीरदेसर, बिशनसिंह, जेठूसिंह, किशनसिंह, सुरेन्द्रसिंह, ओमसिंह सहित समाज के कई जने मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here