कुछ दिनों की मेहमान है राजस्थान सरकार – पूर्व विधायक जगतसिंह

0
312
Rajasthan government is guest of few days - former MLA Jagatsingh

अगले वर्ष मार्च में हो सकते हैं चुनाव, बीजेपी के पूर्व विधायक का दावा

कांग्रेेस को खत्म करने के राहुल गांधी पर लगाए आरोप

जयपुर। भरतपुर की कामां और अलवर की लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से पूर्व विधायक और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगतसिंह ने प्रदेश की सरकार को कुछ दिनों की मेहमान बताया है। बीजेपी के पूर्व विधायक ने राहुल गांधी पर कांग्रेेस को खत्म करने के आरोप भी लगाए हैं।


ेमीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी से जिला प्रमुख बने जगतसिंह ने तमाम अटकलों पर विराम देते हुए कामां से विधानसभा चुनाव लडऩे का एलान किया है। साथ ही उन्होंने कामां विधायक और राज्यमंत्री जाहिदा खान को कहा है कि मैं अभी जिंदा हूं। जगतसिंह ने कहा है कि ‘जब आप किसी काम से विधायक जाहिदा खान के घर जाते हो तो आपको अपमानित नहीं किया जाता है, क्या आपको जमीन पर नहीं बैठाया जाता है, आप लोगों ने उन्हें सम्मान दिया अपना बहुमूल्य वोट दिया उसकी एवज में उन्होंने आपको क्या दिया, कुछ भी नहीं, आज भी वह लोग हवा में उड़ रहे हैं कि हमें हराने वाला कोई नहीं है तो मैं अभी जिंदा हूं और मैं आ रहा हूं, अगले साल अखाड़े में फैसला होगा।’


जगतसिंह ने यह भी कहा है कि अब गहलोत और सचिन पायलट में खूब घमासान हो रहा है। मुझे लग रहा है कि अगले 2 या 3 महीने में मध्यवर्ती चुनाव न हो जाएं। बीजेपी चाह नहीं रही। हम तो कह रहे हैं कि यह झगड़ा चलता रहे एक साल के लिए, यह दोनों खुद दब जाएंगे और यह सरकार वैसे ही टूट जाएगी। इसलिए गहलोत सचिन का समर्थन नहीं कर सकता और सचिन गहलोत का समर्थन नहीं कर सकता। अब दीपावली बीतने के बाद आप लोग देख लेना इन दोनों में कितना भयंकर झगड़ा होता है।

जगतसिंह ने जनता से कहा कि आप सब चुनाव के लिए तैयार रहें मार्च में चुनाव होगा। जगतसिंह ने कहा कि आज में आपको अवगत करवाने जा रहा हूं कि यह सरकार एक साल भी नहीं चल रही। लोग कहते हैं न सरकार का अभी एक साल है। खत्म हो गया समय, यह मार्च में चुनाव हो जाएंगे। आप तैयार हो जाओ। ऐसी ठोकर देनी है इस परिवार को कि दोबारा यह मुड़ कर कामां विधानसभा की तरफ न देखे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here