अण्डरब्रिज में भरा बारिश का पानी, ट्रक व ट्रेक्टर फंसे, देखें वीडियो

0
341
Rainwater, truck and tractor stranded in Underbridge

मंगलवार अलसुबह हुई थी बरसात

बीकानेर। कोलायत स्थित रेलवे अंडरब्रिज में बरसात का पानी भर गया जिसमें एक ट्रक और ट्रेक्टर पानी में फंस गए। कड़ी मशक्कत के बाद बाहर टे्रक्टर को तो निकाल लिया गया लेकिन ट्रक अभी भी वहीं फंसा हुआ है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार अलसुबह आई बारिश का पानी रेलवे अण्डरब्रिज में भर गया। राजमार्ग होने की वजह से इस अण्डरब्रिज पर वाहनों का आवागमन भी काफी है। बारिश के दौरान तो भारी वाहन वहां से निकल गए लेकिन जैसे ही बारिश रूकी तो पीछे से बारिश का सारा पानी अण्डरब्रिज में आकर जमा हो गया। इसी दौरान वहां पर आया टे्रक्टर पानी में फंस गया। मौके पर मौजूद अन्य वाहन चालकों और खलासियों के साथ ग्रामीणों ने काफी मशक्कत कर ट्रेक्टर को वहां से निकाल दिया।

इसी बीच वहां एक ट्रक भी आ गया। माल से भरे होने की वजह से ट्रक अण्डरब्रिज में ही फंस गया। फंसे ट्रक को निकालने की कोशिशें लोगों ने की लेकिन काफी देर तक की गई मशक्कत भी ट्रक को नहीं निकाल सकी। अभी भी ट्रक अण्डरब्रिज में जमा हुए बारिश के पानी में फंसा खड़ा है। महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय के छात्रसंघ उपाध्यक्ष कन्हैयालाल उपाध्याय ने प्रशासन से इस समस्या के निवारण की मांग की है।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here