रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी ने फिर शुरू किया मास्क वितरण कार्य, देखें वीडियो…

0
334
Railway club welfare committee resumes mask distribution work, watch video ...

पिछले वर्ष भी वितरित किए थे दो लाख मास्क

लोगों से मास्क पहनने और कोविड गाइडलाइन की पालना करने का आह्वान

बीकानेर। कोरोना की दूसरी लहर की कहर को देखते हुए रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी की ओर से इस बार भी मास्क वितरण कार्य शुरू किया गया है। कमेटी की ओर से आज सेवा भारती समिति और केशव सेवा संस्थान, श्रीगंगानगर को मास्क भेजे गए।

कमेटी के संयोजक राजेन्द्रसिंह शेखावत ने बताया कि श्रीगंगानगर में प्रतापसिंह शेखावत एडवोकेट ये मास्क नागरिकों को वितरित करेंगे। साथ ही कमेटी की ओर से यहां रेलवेकर्मियों को मास्क वितरित किए गए। साथ ही सभी रेलवे कर्मियों और आमजन से मास्क पहनने तथा कोविड गाइडलाइन की पालना करने का आग्रह भी किया गया। आज मास्क वितरण कार्य में उनके साथ शिवरतन मीणा, बजरंगलाल चौधरी, पूनाराम, कमालुद्ीन, दौलतसिंह, अल्लानूर, कुलदीप शर्मा, शशि पडि़हार, राजकुमार मेघवाल, हंसराज सैनी, शब्बीर अहमद, शिव योगी सहित कई कार्यकर्ता शामिल रहे।

गौरतलब है कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान 18 मार्च से कमेटी ने मास्क वितरण का कार्य शुरू किया था जो कि चार महीने तक चला। इस दौरान कमेटी ने पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों, रेल, सफाई, होमगार्ड्स सहित आमजन में तकरीबन दो लाख मास्क वितरित किए थे। कमेटी की ओर से ही सूती कपड़े के मास्क बनवाए जा रहे हैं। इन्हें सेनेटाइज करके ही वितरण किया जाता है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here