सब्जी मंडी सहित कई स्थानों पर रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी ने किए मास्क वितरण, देखें वीडियो….

0
388
रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी

पुलिस अधीक्षक ने कमेटी के मास्क की सराहना की

बीकानेर। रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी की ओर से कोरोना वारियर्स और आमजनों को मास्क वितरण किए जाने का कार्य आज भी जारी रहा। आज कमेटी के कार्यकर्ताओं ने सब्जी मंडी सहित शहर के कई इलाकों में कोरोना वारियर्स को मास्क वितरण किए।

कमेटी के संयोजक राजेन्द्रसिंह शेखावत ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि सब्जी मंडी में ट्रक व ट्रेक्टर चालक और उनके खलासी यहां विभिन्न स्थानों से सब्जियां लेकर आते हैं, उनमें से बहुतों के पास मास्क नहीं है,ऐसे में आज कमेटी की ओर से सभी मंडी में आए सभी वाहन चालकों और उनके खलासियों को मास्क वितरित किए गए। साथ ही मंडी में कार्यरत सफाईकर्मियों को भी मास्क दिए गए।

उन्होंने बताया कि भीनासर, गंगाशहर आदि इलाकों में जाकर वहां सफाईकर्मियों व स्वास्थ्य कर्मियों को मास्क वितरित किए गए। लालगढ़ स्थित रेलवे अस्पताल में भी स्वास्थ्य कर्मियों सहित अन्य लोगों को ट्रिपल लेयर मास्क वितरित किए गए। इस अवसर पर उनके साथ राजकुमार अग्रवाल, शिवरतन मीणा, मुकेश मीणा, घनश्याम मिश्रा, वीरेन्द्र सिंह राजवी, विक्रमसिंह राठौड़, बजरंगलाल चौधरी, विनोद गुर्जर सहित कई कार्यकर्ता भी रहे। वहीं कमेटी के कार्यकर्ता भंवरसिंह बीका, बाबूलाल, भंवरसिंह राठौड़, आनन्द बाल्मिकि, अरविन्दसिंह, मंगलसिंह, प्रेमरतन खत्री, प्रीतमसिंह, हरविन्द्रसिंह आदि मास्क बनाने, धोने, प्रेस करने और फिर सेनेटाइज करने का कार्य करने में जुटे रहे।

पुलिस अधीक्षक ने मास्क की सराहना की
कमेटी के कार्यकर्ता आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। वहां पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा ने कमेटी की ओर से बनाए जा रहे मास्क की गुणवत्ता को देखा और उसकी काफी सराहना की। इस अवसर पर कमेटी के संयोंजक राजेन्द्रसिंह शेखावत और उनके साथ पहुंचे कार्यकर्ताओं ने वहां पुलिसकर्मियों को मास्क वितरित किए।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here