रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी ने आमजन में वितरित किए 85 हजार मास्क

0
465
Railway Club Welfare Committee distributed 85 thousand masks in public

सवा लाख का है लक्ष्य, सेवादार जुटे हैं मानव सेवा में

बीकानेर। रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी की ओर से लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से ही मास्क वितरित करने की सेवा जारी है। कमेटी की ओर से अभी तक आमजन के साथ कोरोना वॉरियर्स को 85 हजार मास्क वितरित किए जा चुके हैं। कमेटी का लक्ष्य सवा लाख मास्क वितरित करने का है।

रेलवे क्लब वेलफेयर कमेटी के संयोजक राजेन्द्रसिंह शेखावत ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि 29 मार्च से कमेटी के कार्यकर्ताओं ने आमजन के साथ-साथ रेलवे कर्मियों, पुलिस, होमगार्ड्स, जीआरपी, आरपीएफ, स्वास्थ्यकर्मियों, सफाईकर्मियों को मास्क का वितरण किया है। मास्क वितरण का सेवा कार्य आगे भी जारी है।

उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से मास्क लगाने के निर्देश जारी किए गए हैं। वैसे भी मास्क लगाए जाने से फ्लू आदि के वायरस से भी बचाव होता है। इसलिए सभी को मास्क वितरित किए गए हैं। इसके साथ ही कमेटी की ओर से बेजुबान पक्षियों के लिए परिण्डें भी लगाए गए हैं।

कमेटी के राजकुमार अग्रवाल, मुकेश मीणा, घनश्याम मिश्रा, शिवरतन मीणा, वीरेन्द्रसिंह राजवी, विक्रमसिंह राठौड़, बजरंगलाल चौधरी, विनोद गुर्जर, भंवरसिंह बीका, बाबूलाल, भंवरसिंह राठौड़, आनन्द बाल्मिकि, अरविन्दसिंह, मंगलसिंह, प्रेमरतन खत्री, प्रीतमसिंह, हरविन्द्रसिंह सहित कई कार्यकर्ता मास्क बनाने, उन्हें धोकर प्रेस करने और फिर सेनेटाइज करने और फिर तैयार मास्क को वितरण करने के कार्य में लगातार जुटे हुए हैं।

Kamal kant sharma and Bhawani joshi newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here