राहुल गांधी के बोल से गर्माई सियासत, बचाव में उतरे कांग्रेसी

0
384
राहुल गांधी

भाजपा बना रही चुनावी मुद्दा, हर तरफ बयान की हो रही निंदा

बीकानेर। राहुल गांधी के नाल एयरपोर्ट पर दिए गए बयान से यहां सियासत गर्मा गई है। भाजपा को बैठे-बिठाए कांग्रेस को घेरने का एक और मुद्दा मिल गया है। अब कांग्रेस के पदाधिकारी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का बचाव करते नजर आ रहे हैं।

आज महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष रेहाना रियाज ने मीडिया से रूबरू होते हुए पार्टी के पदाधिकारी को बाल काटने के लिए दिल्ली बुलाने वाले बयान पर राहुल गांधी का बचाव किया। रियाज ने देहात कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र गहलोत को बाल काटने के लिए दिल्ली बुलाने की बात को नकारते हुए कहा कि राहुल गांधी बहुत गम्भीर व्यक्ति हैं और वो किसी भी समाज की भावना को ठेस नहीं पहुंचा सकते। जो भी बात हुई है, उसे मिडिया के सामने सही रूप से नहीं रखा गया है।

गौरतलब है कि राजनीति में छाए रहने और अपनी पार्टी के आला पदाधिकारियों के सामने अपने नम्बर बढ़ाने की लालसा की वजह से ये बयान कांग्रेस के ही पदाधिकारी ने एक मीडियाकर्मी को बताया था। मीडिया में समाचार प्रकाशित होते ही यहां की सियासत एकदम गर्म हो गई।

मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला फूंका और गलत बयानबाजी को लेकर विरोध भी किया था। मंगलवार को ही भाजपा के चुनावी कार्यालय में हुई ओबीसी मोर्चे की बैठक में राहुल गांधी के इन बयानों की कड़े शब्दों में भत्र्सना करते हुए निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया था।

आज जब महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष रेहाना रियाज महिला कार्यकर्ताओं की बैठक लेने यहां पहुंची तो मीडिया ने उनसे भी राहुल गांधी की ओर से दिए गए इन बयानों पर सवाल पूछ लिए। तब रियाज ने राहुल गांधी का बचाव किया।

राजनीतिक पंडितों के अनुसार रियाज के राहुल गांधी के बचाव में जो कहा गया है वो कहीं न कहीं पार्टी अध्यक्ष के बयान को नकारा जाना साबित करता है।
फिलहाल चुनाव के दिनों में कांग्रेस के सबसे बड़े पदाधिकारी की ओर से इस प्रकार के दिए गए बयान की हर तरफ निंदा हो रही है। देखना यह होगा कि लोग मतदान करते समय इस बयान को किस कदर अपने दिमाग में रखेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here