राहुल गांधी का नहीं है कंट्रोल, यहां यूज एंड थ्रो चल रहा है : अल्पेश

0
194
अल्पेश

कांग्रेस पार्टी ने मेेरे और समर्थकों के साथ किया है दुश्मनों जैसा व्यवहार।

गांधीनगर। कांग्रेस पार्टी छोडऩे वाले अल्पेश ठाकोर ने राज्य नेतृत्व पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दिसंबर-2017 में कांग्रेस के टिकट पर राधनपुर से विधायक अल्पेश ने कहा है कि गुजरात कांग्रेस पर राहुल गांधी का कंट्रोल नहीं है।

उन्होंने कहा है कि वह राहुल गांधी के लिए कांग्रेस में आए थे लेकिन यहां पर यूज एंड थ्रो चल रहा है। उन्होंने  बताया कि ‘मेरे साथ जो व्यवहार हुआ है उसके चलते मैंने पार्टी छोड़ी है। कांग्रेस पार्टी ने मेरे और मेरे समर्थकों के साथ जो व्यवहार किया है वह दुश्मनों जैसा था, हमारे लड़कों को सम्मान नहीं दिया जाता था।’ उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस गरीबों की बात करती है लेकिन यहां गरीबों की कोई नहीं सुनता है। अमीरों को टिकट दिया जाता है।

अल्पेश ने यह भी आरोप लगाया कि गुजरात मं कांग्रेस पार्टी में एक षडय़ंत्र चल रहा है। उन्होंने बताया कि साल 2007, 2012 और 2017 में कांग्रेस की सरकार बन रही थी लेकिन गुजरात कांग्रेस में गुटबाजी के चलते ऐसा नहीं हो सका। किसी एक नेता को यदि टिकट मिलता है तो दूसरा खेमा उसे गरियाने लगता है।

अल्पेश ने यह तक कहा कि गुजरात में कांग्रेस के खिलाफ काम करने वालों पर पार्टी कोई कार्रवाई नहीं करती है बल्कि उनको बाद में सम्मानित किया जाता है। अल्पेश ने सवाल किया कि आखिर गुजरात में ही कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर क्यों जा रहे हैं ? पार्टी को इस पर ध्यान देना चाहिए। अल्पेश ठाकोर ने बताया कि लोकसभा 2019 उनका टारगेट नहीं है, उन्होंने कहा कि 2022 में हम गुजरात का मुख्यमंत्री तय करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here