भाजपा प्रत्याशियों का जनसंपर्क जारी, आमजन का मिल रहा अपार स्नेह

0
246
Public relations of BJP candidates continue, people are getting immense love

बीकानेर पूर्व प्रत्याशी सिद्धिकुमारी वार्ड 66 के कई मोहल्लों में किया जनसंवाद

बीकानेर पश्चिम प्रत्याशी जेठानंद व्यास मिले एमपी कॉलोनी के बाशिन्दों से

बीकानेर। शहर के दोनों विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशियों को जनसंपर्क जारी रहा। जनसंपर्क के दौरान आमजन का अपार स्नेह भी दोनों प्रत्याशियों को लगातार मिल रहा है। आज बीकानेर पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सिद्धिकुमारी ने वार्ड 66 के कई इलाकों में पहुंच कर लोगों से जनसंवाद किया। वहीं बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी जेठानंद व्यास एमपी कॉलोनी पहुंचे और वहां कई सेक्टर्स में लोगों से मिले।


निजी शिक्षण संस्थान की ओर से शिव सेवा सदन में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बीकानेर पश्चिम प्रत्याशी जेठानंद व्यास ने कहा कि संभाग के सबसे बड़े डूंगर कॉलेज की तरह बीकानेर में एक और सरकारी कॉलेज होना चाहिए। मेरा प्रथम संकल्प यहीं है कि शिक्षा के क्षेत्र में इस प्रकार की विकट समस्या का निस्तारण करूंगा। उन्होंने कहा कि निजी शिक्षण संस्थाएं भी आरटीई भुगतान सहित अनेक समस्याओं को लेकर पिछले कई सालों से संघर्षरत है। दुर्भाग्यवश शिक्षा मंत्री बीकानेर से होने के बाद भी आपकी समस्याओं का निस्तारण नहीं हो सका। मेरा प्रयास रहेगा कि आप जिन परेशानियों से गुजर रहे हैं, उनको खत्म कर सकूं। इसके बाद व्यास ने मुक्ता प्रसाद कॉलोनी के कई सेक्टरों में भी संपर्क साधकर 25 नवम्बर को कमल के फूल के बटन को दबाने की अपील की। उनके साथ शहर भाजपा के वर्तमान, पूर्व पदाधिकारी, मंडलों के पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता शामिल रहे।


वहीं बीकानेर पूर्व से भाजपा प्रत्याशी सिद्विकुमारी वार्ड नं 66 में पहुंची। इसके बाद रामपुरा बस्ती, अनाज मंडी के पास, जेएनवीसी सेक्टर चार और पांच में जनसंपर्क कर लोगों से वोट मांगे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि साल बदलते गये और जनता का विश्वास अटूट होता चला गया। जिसके बल पर वे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती रहीं। केन्द्र की मोदी सरकार ने पिछले नौ सालों में देश का मान सम्मान पूरे विश्व में बढ़ाया है। हमें आने वाली 25 नवम्बर को डबल इंजन की सरकार बनाकर शहर की तरक्की में नये आयाम स्थापित करने है। जनसंपर्क व स्वागत कार्यक्रम में गणेश सोनी, सोमनाथ अग्रवाल, विनोद करोल, जयकिशन अग्रवाल, श्रीराम अरोड़ा सहित लालगढ़ मंडल के पदाधिकारी कार्यकर्ता, व्यापारी व स्थानीय मोहल्ले के बाशिंदें मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here