प्रदेश में पब्लिक पॉलिटिकल पार्टी भी उतरी चुनाव मैदान में

0
244
Public political party also entered the election field in the state

पब्लिक पॉलिटिकल पार्टी ने भगवान सिंह हाड़ला को बनाया बीकानेर पूर्व का उम्मीदवार

प्रत्याशियों के नामों पर मंथन है जारी, जल्द करेंगे घोषणा

बीकानेर। पब्लिक पॉलीटिकल पार्टी ने बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से भगवान सिंह हाड़ला को इस बार अपना उम्मीदवार बनाया है। पीपीपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपमाला श्रीवास्तव ने बीकानेर पूर्व क्षेत्र से टिकट की घोषणा करते हुए भगवानसिंह हाडला को प्रत्याशी घोषित किया है।

भगवान सिंह हाड़ला ने आज प्रेस वार्ता में बताया कि वह बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं। पिछले काफी समय से अधूरे पड़े और उपेक्षित क्षेत्र के विकास को लेकर जनता से समर्थन मांगेंगे। वह पब्लिक पॉलीटिकल पार्टी से काफी समय से जुड़े हुए हैं, पीपीपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपमाला श्रीवास्तव ने भगवानसिंह हाडला को अपनी पार्टी का राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित भी किया है। भगवान सिंह ने बताया कि उनकी प्राथमिकता किसानों के हित, महिलाओं व विद्यार्थियों के साथ साथ गरीब व मजदूरों के हितों के कार्य करना रहेगा। किसानों के हितों को देखते हुए बीकानेर ही नहीं पूरे राजस्थान के समस्त किसानों के पुराने कर्ज को पूरी तरह से माफ करेंगे।

महिलाओं और बुजुर्गों को राजस्थान रोडवेज में निशुल्क यात्रा की सुविधा स्थायी तौर पर प्रदान करेंगे। हर साल राजस्थान के प्रत्येक परिवार के मुखिया को एक लाख रुपये उपलब्ध करवाए जाएंगे। ये सुविधा पांच वर्षों तक रहेगी। हाड़ला ने बताया कि पेट्रोल डीजल की दरें सस्ती की जाएंगी और इन दरों को पचास रुपए प्रति लीटर तक लाने की हरसंभव कोशिश की जाएगी। इसके अलावा घरेलू सिलेंडर को घर-घर तक सस्ती दरों पर पहुंचाया जाएगा। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 5-5 गोशालाएं खोली जाएंगी। राजस्थान में सभी घरेलू कनेक्शनों पर फ्री बिजली दी जाएगी। सभी जिलों में गुरुकुल खोलेंगे और सनातन संस्कृति का प्रचार -प्रसार किया जाएगा।

शहरी विधानसभा क्षेत्र में पांच-पांच गोशाला खोली जाएगी। राजस्थान में कानून और व्यवस्था की स्थिति मे सुधार किया जाएगा। कुल मिलाकर राजस्थान में विकास कार्यों के दम पर वे पब्लिक पॉलीटिकल पार्टी की सरकार बनाएंगे और प्रदेश को देश का नंबर वन राज्य बनाने का हरसंभव प्रयास करेंगे। साथ ही आज उन्होंने अपना चुनावी घोषणा पत्र भी जारी किया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here