तीन मई को आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, सभा को करेंगे संबोधित

0
204
प्रधानमंत्री

डॉ. करणीसिंह राजकीय स्टेडियम में होगी जनसभा, सवा लाख लोगों के जुडऩे की जताई जा रही उम्मीद।

बीकानेर। भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 मई को डॉ. करणीसिंह राजकीय स्टेडियम में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जनसभा में बीकानेर के आठों विधान सभा क्षेत्र से सवा लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद बताई गई है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित जनसभा की जानकारी प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल ने आज मीडिया को दी। मेघवाल ने बताया कि लोकसभा चुनाव प्रचार की दृष्टि से नरेन्द्र मोदी की प्रथम बीकानेर जनसभा को ऐतिहासिक व भव्य बनाने के लिए संगठन एवं कार्यकर्ताओं में अपार जोश है। जनसभा में सवा लाख की संख्या का लक्ष्य लेते हुए प्रत्येक बूथ स्तर पर मोदी वोलियन्टर को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

जनसभा में प्रथम बार मतदान करने वाले नव मतदाताओं पर सबसे अधिक फोकस किया जाएगा ताकि वो नरेन्द्र मोदी के विचारों से प्रभावित होकर देश के नव निर्माण में जुड़ सकें।

डॉ. करणीसिंह स्टेडियम के अलावा शहर के 10 प्रमुख स्थानों पर एलईडी वॉल पर मोदी की जनसभा का लाइव प्रसारण किया जाएगा। स्टेडियम में आमजन के सिटिंग अरेन्जमेन्ट में महिलाओं, पूर्व सैनिकों एवं दिव्यांगों के लिए अलग-अलग ब्लॉक बना कर प्रवेश व बैठने की विशेष सुविधा की जा रही है।

लोकसभा संयोजक नन्दकिशोर सोलंकी ने बताया कि देशभर में मोदीजी की लहर चल रही है एवं नव मतदाताओं में मोदी के नाम का भी उत्साह देखते हुए बनता है जिसकी परिणिती लोकसभा चुनाव के परिणामों में फलीभूत होगी।

इस दौरान मेघवाल के साथ शहर भाजपा अध्यक्ष सत्य प्रकाश आचार्य, लोकसभा संयोजक नन्दकिशोर सोलंकी, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामगोपाल सुथार, महापौर नारायण चौपड़ा, मण्डल अध्यक्ष अरुण जैन, मीडिया प्रभारी विक्रम सिंह राजपुरोहित, भाजपा मीडिया सेल के देवीलाल मेघवाल, मुकेश आचार्य, नृसिंह सेवग सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here