गहलोत के पूर्व मंत्रियों को घेरने की तैयारी

0
369
Preparations to surround Gehlot's former ministers

घोटालों की जांच के सीएम भजनलाल शर्मा के आश्वासन के बाद अटकलों का बाजार गर्म

डॉ. बीडी कल्ला, भंवरसिंह भाटी, जायदा खान, प्रमोद जैन भाया सहित कांग्रेस के कई विधायकों के नाम

बीकानेर। भाजपा ने गहलोत सरकार के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के मामले में पूर्व मंत्रियों पर घोटाले करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर बीजेपी ने पूर्व मंत्रियों को घेरने का प्लान तैयार कर लिया है। इसको लेकर बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल ने सीएम भजनलाल शर्मा से भी मुलाकात की है। इसमें उन्होंने सरकार के कई पूर्व मंत्रियों और विधायकों पर जमकर घोटाले करने के आरोप लगाए हैं। इस पर सीएम भजनलाल शर्मा ने भी मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया है।


राजनीतिक सूत्रों के अनुसार गहलोत सरकार के दौरान कथित घोटाले को लेकर बीजेपी अब इन पूर्व मंत्रियों को घेर रही है। इसको लेकर बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल ने दस्तावेज तैयार कर मुख्यमंत्री से मिला। इसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को सारे दस्तावेज दिखाते हुए पूर्व मंत्रियों के खिलाफ घोटाले की जांच करवाने की मांग की है। इस प्रतिनिधि मंडल में भाजपा के पूर्व मंत्री धनसिंह रावत भी थे। उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। उधर, प्रतिनिधि मंडल से मिलने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी जांच करवाने का आश्वासन दिया है।


सूत्रों के अनुसार बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से पूर्व मंत्रियों के कथित घोटाले को लेकर शिकायत की है उनमें डॉ.बीडी कल्ला, भंवरसिंह भाटी, जायदा खान, मंत्री प्रमोद जैन भाया, सालेह मोहम्मद, सुभाष गर्ग, अर्जुन बामनिया सहित कई विधायकों और पूर्व मंत्री पर घोटाले करने का आरोप लगाया हैं। इनसे संबंधित दस्तावेज भी प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को सौंप दिए हैं।

पूर्व मंत्री प्रतापसिंह ने कहा नहीं डरते, करवा लीजिए जांच

इधर, पूर्व मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने पलट वार करते हुए कहा है कि जिससे जांच करवानी है,करवा लें। डरते नहीं है। उन्होंने निशाना बनाते हुए कहा कि मंत्रियों की जांच तो करवा रहे हो। लेकिन अफसर की कब जांच कराओगे? जिन अफसर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। आज भी उन्ही विभागों में बैठे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here