आप प्रत्याशी एडवोकेट चौधरी का जनसम्पर्क, मिल रहा समर्थन

0
200
एडवोकेट

आम आदमी पार्टी के विधानसभा पूर्व प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी ने आज शहर के विभिन्न इलाकों में लोगों से सम्पर्क कर मतदाताओं से पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया।

बीकानेर। आमआदमी पार्टी से बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी ने आज शहर के विभिन्न इलाकों में घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया और पार्टी के पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनाने का आह्वान किया।

उनके समर्थकों ने बताया कि आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आप प्रत्याशी आज घड़सीसर, रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र, रानीबाजार, चौधरी कॉलोनी, भगवानपुरा, भीम नगर सहित कई इलाकों में पहुंचे।

वहां घर-घर जाकर लोगों से मिले और आम आदमी पार्टी की नीतियों से, दिल्ली में शासन कर रही आप सरकार की जनहित की योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

साथ ही कहा कि यहां भी वे ऐसी योजनाएं लाएंगे जो आमजन के लिए हितकारी होंगी। उन्होंने बताया कि मतदाताओं ने भी आप प्रत्याशी एडवोकेट हनुमानसिंह चौधरी के प्रति समर्थन जताया और उन्हें वोट देने का भरोसा दिया।

जनसम्पर्क में आज संतोष देवी, पवन ठाकुर, अब्दुल रज्जाक, रजत चौधरी, महेश पाण्डेय, प्रेम दुबे, पंकज दुबे सहित कई जने शामिल रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here