जन्मदिन पर शक्ति प्रदर्शन, समर्थकों के साथ सचिन पायलट की लाइव चैट

0
413
Power show on birthday, Sachin Pilot's live chat with supporters
photo from pilot's twitter ac.

अभी संतुष्ट नजर नहीं आ रहा है पायलट गुट

बीकानेर। सचिन पायलट बड़े खामोशी से कांग्रेस में वापस आ गए लेकिन उनके समर्थकों और उनके अंदर शायद एक बैचेनी भी है। ऐसे में सचिन पायलट और उनके समर्थकों ने आज जन्मदिन पर कुछ खास करते हुए एक बार फिर शक्ति प्रदर्शन करने की कोशिश की है। जन्मदिन के मौके पर सचिनपायलट फेसबुक और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लाइव आए हैं।

सचिनपायलट ने इस संबंध में सभी सोशल प्लेटफॉर्म पर एक विज्ञापन भी जारी किया है। जिसपर उन्होंने लिखा, ‘मेरे 43वें जन्मदिवस पर दिनांक-सात सितंबर 2020 सोमवार समय- दोपहर दो बजे से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से आप लोगों के बीच उपस्थित रहूंगा। लाइव सेशन से जुडऩे के लिए मेरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ें।’ जाहिर है सचिनपायलट कांग्रेस में वापस तो आ गए हैं लेकिन उनके समर्थक काफी नाराज दिख रहे हैं।

कुछ दिनों पहले प्रदेश के नए प्रभारी महासचिव अजय माकन जब 30 अगस्त को जयपुर आने वाले थे तब मुख्यमंत्री गहलोत और सचिन पायलट के समर्थकों ने उनके स्वागत में पोस्टर लगाए थे। अजय माकन तो सभी पोस्टर्स में थे लेकिन गहलोत समर्थकों के पोस्टर में पायलट नहीं दिख रहे थे और पायलटसमर्थकों के पोस्टर से गहलोत नदारद थे। इससे साफ समझा जा सकता है कि प्रदेश में सियासी तूफान भले ही थम गया हो लेकिन खत्म नहीं हुआ है।

सियासी गलियारों पर नजर रखने वालों के मुताबिक कांग्रेस मुखिया प्रदेश के इस मामले को स्थाई तौर पर सुलझाना चाहता है, इसके लिए प्रदेश में बहुत जल्दी राजनीतिक नियुक्तियां और मंत्रिमंडल में बदलाव करने की कवायद की जानी है, जिससे अशोक गहलोत और सचिन पायलट के समर्थकों को संतुष्ट किया जा सकता है। फिलहाल प्रदेश कांग्रेस में इन दोनों खेमों में आपसी खींचतान जारी है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here