दीपावली पर पुलिस एक्टिव मोड पर, बाजारों और गली-मोहल्लों में रहेगी गश्त, देखें वीडियो…

0
250
Police will be on active mode on Diwali, patrolling will be done in markets and streets

बदमाशी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

अवांछित गतिविधि होने की आशंका पर थाने या कन्ट्रोल रूम में करें शिकायत

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

बीकानेर। दीपावली पर जिले में कानून व्यवस्था सुचारू रहे, इसके लिए पुलिस एक्टिव मोड में आ गई है। पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने शहर के बाजारों और प्रमुख चौराहों पर चैकिंग प्वाइंट और गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।


दीपावली पर्व के पांचों दिन किसी भी घटना-वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर उत्पात मचाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने बताया कि बाजार व भीड़ -भाड़ वाले इलाको में महिलाओं की छेड़छाड़ की वारदातों को रोकने के लिए महिला पुलिस की विशेष तैनाती तथा सादा वर्दी में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। वहीं थाना स्तर पर भी विभिन्न क्षेत्रों और प्रमुख चौक-चौराहों पर जवानों को तैनात किया गया है। इसके साथ ही थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। शहर भर में चैकिंग प्वाइंट और गश्ती दल बढ़ा दिए गए हैं।

गली-मोहल्लों में रहेगी विशेष गश्त


पुलिस की ओर से दीपोत्सव के पांचों दिन शहर के सभी गली-मोहल्लों में विशेष गश्त की व्यवस्था की गई है। सरकार के प्रोटोकॉल के अनुसार ही लोग पटाखे चला सकेंगे। दीपावली के दिन रात आठ से दस बजे तक पटाखे चलाने के सरकारी निर्देश हैं। इसके बाद अगर कोई पटाखे चलाएगा और उसकी शिकायत पुलिस को मिलती है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की ओर से शहर के बाशिन्दों से अपील की गई है कि वे त्योहार को भाईचारे और आपसी प्रेम से मनाएं। किसी भी अवांछित गतिविधि होने की आशंका पर संबंधित पुलिस स्टेशन या पुलिस नियंत्रण रूम में कॉल करके सूचना देवें। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचेगी।

www.newsastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here