अपराधियों में भय के लिये सख्ती से पेश आयेगी पुलिस-शैलेन्द्र सिंह

0
544

बीकानेर जिला पुलिस के एएसपी सिटी ने संभाला पदभार

बीकानेर। जिला पुलिस के नव नियुक्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर आईपीएस शैलेन्द्र सिंह इन्दोलिया ने गुरूवार को अपना पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि बीकानेर को अपराध मुक्त बनाना पहली प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा कि आमजन में विश्वास,अपराधियों में भय के लिये पुलिस सख्ती बरतने से परहेज नहीं करेगी। अवैध हथियार,मादक पदार्थ तस्करों और संगठित अपराध करने वाले गिरोहों पर शिंकजा कसने के लिये जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में कार्ययोजना बनाकर अभियान चलाया जायेगा। शांति और कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये पुलिस समन्वय से काम करेगी।

महिला उत्पीडऩ से जुड़े अपराधों की रोकथाम के लिये कड़े कदम उठाये जायेगें। साईबर क्राईम पर अकुंश लगाने के लिये हर संभव प्रयास किये जायेगें। जानकारी में रहे कि २०१७ बैंच के आईपीएस शैलेन्द्र सिंह का फिलहाल प्रशिक्षु कार्यकाल है, इससे पहले वह हनुमानगढ में अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक पद पर नियुक्त थे।

अपने प्रशिक्षु कार्यकाल में शैलेन्द्र सिंह अलवर जिला पुलिस में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके है। आईपीएस में चयन से पहले आईआरएस अधिकारी रह चुके शैलेन्द्र सिंह इंदोलिया मूलरूप से भरतपुर जिले के डीग कस्बे के निवासी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here