पुुलिस ने कर्फ्यू क्षेत्र सहित शहर में निकाला फ्लैग मार्च, देखें वीडियो…

0
730
फ्लैग मार्च

लॉकडाउन और कर्फ्यू के सभी निर्देशों का सख्ती से पालन करने का दिया संदेश

बीकानेर। कर्फ्यू लगे क्षेत्रों में आज पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों को अपने घरों में ही रहने, सरकार की ओर से लॉकडाउन और कर्फ्यू को लेकर जारी निर्देशों की पालना करने का संदेश देना था।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक कार्यालय से शुरू हुआ पुलिस का यह फ्लैग मार्च हैड पोस्ट ऑफिस के सामने से होता हुआ फड़बाजार, केर्ईएम रोड, कोटगेट, सिटी कोतवाली, मोहल्ला ठंठेरा सहित शहर के अन्दरूनी क्षेत्रों में से होता हुआ लक्ष्मीनाथजी मंदिर क्षेत्र पहुंचा। वहां से नत्थूसर गेट, नयाशहर थाना, चौंखूटी ओवरब्रिज, रोशनी घर चौराहा, रानीसर बास, पुलिस लाइन चौराहा, सुभाषपुरा, इन्द्रा कॉलोनी, भूट्टों का बास, कोहरियों का मोहल्ला, कीर्ति स्तम्भ होते हुए वापस कलक्टर कार्यालय पहुंचा।

इस फ्लैग मार्च में जिला मजिस्ट्रेट कुमारपाल गौतम, पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पवनकुमार मीणा, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, सीओ सदर पवन भदौरिया, सीओ एससी-एसटी सेल दीपचन्द सहित अन्य पुलिस अधिकारी और जवान शामिल थे। पुलिस का यह कार्य सभी शहरवासियों को लॉकडाउन और कर्फ्यू के सभी निर्देशों का सख्ती से पालन करने को लेकर किया गया।

फ्लैग मार्च के दौरान माइक के जरिए सभी लोगों को अपने घरों में ही रह कर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए जा रहे संघर्ष में सरकार और प्रशासन का साथ देकर अपनी महती भूमिका निभाने का संदेश दिया गया।

Kamal kant sharma newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here