पुलिस की लापरवाही, नाराज हुए लोग, मोर्चरी के आगे लगाया धरना, देखें वीडियो…

0
662
Police negligence, angry people, picket in front of Morchery

जस्सूसर गेट क्षेत्र में सरेआम फायरिंग करने वाले पांच दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर

राह चलते किशोर को लगी थी गोली, आज पांच दिनों बाद किशोर की मौत

बीकानेर। जस्सूसर गेट क्षेत्र में पांच दिन पहले सरेआम फायरिंग किए जाने की वारदात में गोली लगने से घायल हुए किशोर की आज पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जिससे लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और लोगो ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चरी के आगे रास्ता जाम कर दिया।

प्रदर्शन करने वाले लोगों का आरोप है कि घटना को इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस की लापरवाही से अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। लोगों का कहना है जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता और पीडि़त परिवार को मुआवजा नहीं मिलता है तब तक शव नहीं लिया जाएगा।

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों से समझाइश कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है। फिलहाल प्रशासन और पुलिस लोगो से समझाइश करने में जुटी है।

दरअसल, बीते मंगलवार को जस्सूसर गेट क्षेत्र में दिनदहाड़े बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने पुखराज नामक युवक पर तमंचे से फायर किया था। जहां पुखराज दौड़कर एक दुकान में घुस गया और दुकान के बाहर खड़े 14 वर्षीय पंकज आचार्य के गोली लग गई थी। वारदात के बाद परिवादी पुखराज ने नयाशहर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here